देश

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुरी ताकतों के सामने नहीं झुकेगी तृणमूल

कोलकाता
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के 27वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि उनके कार्यकर्ता किसी भी परिस्थिति में "बुरी ताकतों" के सामने नहीं झुकेंगे। “यह आपके अटूट समर्थन के बल पर है कि हम इस महान लोकतांत्रिक देश में सभी के लिए लड़ना जारी रखेंगे। किसी भी बुरी ताकत के सामने समर्पण नहीं करेंगेे। मुख्यमंत्री ने सोमवार सुबह जारी एक बयान में कहा, सभी आतंक के खिलाफ हम अपने देश के आम लोगों के लिए आजीवन संघर्ष जारी रखेंगे।

पार्टी महासचिव और लोकसभा सदस्य अभिषेक बनर्जी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को एक संदेश भेजा, जहां उन्होंने स्थापना के बाद से तृणमूल कांग्रेस की इस यात्रा में उनके समर्थन के लिए लोगों को धन्यवाद दिया।

अभिषेक बनर्जी ने बयान में कहा,“तृणमूल कांग्रेस का 27वां स्थापना दिवस मना रहा हूं! अविश्वसनीय यात्रा, हमारे समर्पित सदस्यों के अटूट समर्थन और लोगों की सेवा करने के अवसर के लिए आभारी हूं। एकजुट होकर, हम ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के साथ राष्ट्र की सेवा करते रहेंगे!” सोमवार सुबह पार्टी के मुख्यालय तृणमूल भवन में स्थापना दिवस मनाया गया, जहां तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने अपना झंडा फहराया। इस अवसर पर पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता और राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य उपस्थित थे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी पार्टी का प्रमुख चेहरा बनी रहेंगी, जबकि महासचिव सहित नेतृत्व केंद्र में सरकार बदलने के लिए आंदोलन का नेतृत्व करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button