उत्तर प्रदेश

हरिद्वार जा रही एक निजी बस राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बैल को बचाने में खाई पलटी

शाहजहांपुर

यूपी के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसे में 18 लोग घायल हो गए। हादसा एक बैल को बचाने के चक्कर में हुआ जिसमें एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर जिले में सीतापुर से सवारियों को लेकर हरिद्वार जा रही एक निजी बस राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बैल को बचाने की कोशिश में अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए। जिनका इलाज जारी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) सौम्या पांडे ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सीतापुर से एक बस सवारियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी। बृहस्पतिवार की रात करीब एक बजे यह बस थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में राजमार्ग पर पहुंची ही थी, कि एक बैल अचानक बस के आगे आ गया। उसे बचाने की कोशिश में चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस सड़क के किनारे पलट गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए।

सुलतानपुर में डकैती मामले में बड़ा ऐक्शन, चौकी इंचार्ज और 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा। कुछ गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है और बाकी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टीदेदीगई। बताया जा रहा है कि तीर्थ यात्रियों की बस हरदोई बाईपास के पास हादसे का शिकार हुई। घायलों का मेडिकल कॉलेज व निजी अस्पतालों में इलाज कराया गया। पुलिस ने मामले में यात्रियों के बयान दर्ज किए हैं।

यात्रियों ने बताया कि अचानक बैल सड़क पर आ गया जिसे देखकर ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए लेकिन बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई। इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। अपरा-तफरी के बीच किसी तरह सभी को बाहर निकाला गया। पुलिस भी आई और घायलों को इलाज के लिए भेजा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button