देश

बिहार-पूर्णिया में दादा के अंतिम संस्कार में नहाते समय दो किशोरों की नदी में डूबने से मौत

पूर्णिया.

पूर्णिया में दादा के अंतिम संस्कार के दौरान नदी में नहाने के दौरान डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। मौके पर मौजूद गोताखोरों ने उनके शव को निकाल लिया है।  मौत के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ हुआ है। सूचना पर घटनास्थल पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना नवगछिया थाना क्षेत्र के महादेवपुर घाट की है।

मृतक की पहचान रुपौली प्रखंड स्थित मोहनपुर थाना क्षेत्र के नकडहरी गांव निवासी अर्जुन शर्मा के 16 वर्षीय पुत्र तूफानी कुमार और सुनील शर्मा के 12 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार के रूप में हुई है।

एक-दूसरे से लिपट गए दोनों
पूर्व मुखिया संजय मंडल ने बताया कि वे नकडहरी गांव के मुनि शर्मा के अंतिम-संस्कार में शामिल होने महादेवपुर घाट गए थे। अंतिम-संस्कार के बाद पियुश कुमार (15) और तूफानी कुमार शर्मा (12) गंगा नदी के किनारे स्नान करने गए। अचानक पियुश का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। पीयूष के गहरे पानी में जाते ही तूफानी शर्मा उसे बचाने आगे बढ़ा, तबतक वह भी गहरे पानी में चला गया और दोनों तैरना नहीं जानने के कारण एक-दूसरे से लिपट गए तथा गहरे पानी में समा गए।

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, दोनों को डूबते देख लोग शोर मचाने लगे। शोर सुनकर घाट किनारे झोपड़ी बनाकर रहनेवाले एक गोताखोर दौड़ता हुआ आया तथा उन्हें बचाने के लिए गहरे पानी में उतरा, परंतु काफी खोजबीन के बाद उसे निकाला गया, परंतु तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी। उनके शव निकलते ही ग्रामीणों सहित सभी स्वजनों में चित्कार मच गया। महादेवपुर घाट से लेकर नकडहरी गांव तक स्वजनों के चित्कार से पूरा गांव शोक में डूब गया है। सूचना पर नवगछिया थाना पुलिस दोनों किशोर की लाश को भागलपुर में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button