उत्तर प्रदेश

भेड़िये के आतंक से ग्रामीण परेशान, पीड़ित परिवार से मंत्री डॉ. अरुण सक्सेना की मुलाकात

बहराइच

यूपी के मंत्री डॉ. अरुण सक्सेना ने बुधवार को बहराइच के महसी विकास खंड के अंतर्गत आने वाले गांव सिसईया चूणमणि के मजरा कोलैला पहुंचें। जहां पर भेड़िये ने हमला कर एक महिला की हत्या कर दी थी। गांव में भेड़िये का आतंक बना हुआ है। बीते डेढ़ महीने में भेड़िये के हमले में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है।

वन मंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर भ्रमण के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिजनों से कहा कि दुख की घड़ी पूरी सरकार आपके साथ है। वन मंत्री के साथ विधायक महसी सुरेश्वर सिंह, बलहा की विधायक सरोज सोनकर, मुख्य वन सरंक्षक रेनू सिंह, पीसीसीएफ सुधीर शर्मा व पीसीसीएफ वाइल्ड लाइफ संजय श्रीवास्तव, जिलाधिकारी मोनिका रानी, पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला, नोडल आकशदीप बधावन, डीएफओ बहराइच अजीत प्रताप सिंह, कतर्नियाघाट बी. शिवशंकर व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

बता दें कि जिले के महसी और खैरीघाट थाना क्षेत्र में भेड़िये ने आतंक मचा रखा है। रविवार की रात हरदी थाना क्षेत्र की महिला रीता देवी पर हमलाकर हत्या कर दी और खैरीघाट थाना क्षेत्र की महिला काजल को हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। रविवार को हुई इन घटनाओं से क्षेत्र में आतंक कई गुना बढ़ गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button