छत्तीसगड़

छत्तीसगढ़-कोरबा में सिविल लाइन थाने के बाथरूम में चोरी के आरोपी ने पिया फिनायल

कोरबा.

कोरबा के सिविल लाइन थाना पुलिस चोरी के मामले में 20 वर्षीय रोहित राजपूत संजय नगर निवासी को लेकर आई हुई थी, जहां उससे पूछताछ कर ही रही थी। इस दौरान बाथरूम जाने के बहाने थाने के बाथरूम के अंदर रखे फिनायल को पी गया। जब काफी समय बाद बाहर निकाला तो घटनाक्रम की जानकारी हुई। आरोपी के मुंह से झाग निकलने लगा। साथ ही आवाज लड़खड़ाने लगी।

पुलिस को अंदेशा हुआ कि आरोपी ने फिनायल पी लिया है। इसके बाद तत्काल उसे सिविल लाइन थाने के बाहर खड़े पुलिस वाहन में लेकर जिला मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां उसका उपचार अभी जारी है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले निहारिका क्षेत्र में काफी दिनों से बाइक और एक्टिवा की लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे थे। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। निहारिका क्षेत्र के गरिमा मेडिकल के पास एक चोरी की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। जिसमें संजय नगर निवासी रोहित राजपूत की चोरी करते समय कैद हो गया था।

जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही थी। मंगलवार की दोपहर लगभग 3:00 बजे उसे मुखबिर की सूचना पर दबोचा और उसे सिविल लाइन थाने लाया गया, जहां उससे पूछताछ कर ही रही थी। इस दौरान उसने फिनायल पी लिया। घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस के आला अधिकारी जिला मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। सीएसपी भूषण, सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रमोद डनसेना मौके पर मौजूद थे और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए युवक के बारे में डॉक्टर से हाल-चाल जाना। जहां फिलहाल अभी युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान ने बताया कि पकड़ा गया युवक शातिर चोर है, पुलिस ने एक्टिवा चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है और फिनायल पीने की सूचना पर उसे जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है आगे की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button