फ़िल्म जगत

पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन पोस्टर के साथ 100 दिन की उल्टी गिनती शुरू

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' के नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज को लेकर काउंटरडाउन शुरू हो चुका है। इस पोस्टर के साथ ही साफ कर दिया गया है कि फिल्म की रिलीज डेट अब नहीं टलेगी और इसमें बस 100 दिन बचे हैं। अल्लू अर्जुन ने भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

काउंटडाउन की शुरुआत 'पुष्पा 2: द रूल' के साथ हो रही है, जिसमें मूर्तियों का एक्साइटमेंट बढ़ रहा है। क्रॉच ने फिल्म के नए और शानदार पोस्टर से पर्दा उठाया है। पोस्टर में हम अल्लू अर्जुन को उनके आइकॉनिक किरदार पुष्पराज के अवतार में देख सकते हैं। इसके साथ ही इसकी टैगलाइन में लिखा है, '100 दिनों में रूल देखें' यानी यह फिल्म के मच एड की रिलीज की ओर अग्रसर है।

पुष्पा और भंवर सिंह के बीच में एक्शन पैक्ड राइवलरी ये इंटेंस विजुअल पुष्पा और भंवर सिंह के बीच एक्शन पैक्ड राइवलरी का संकेत दे रही है। इसके साथ ही यह प्रेमियों और दर्शकों के लिए थ्रिलिंग सिने अनुभव देने के लिए एक स्टेज भी सेट देखने को मिल रहा है।

फिल्म को रिलीज होने में बचे हैं बस 100 दिन के पोस्टर को मैथ्री मूवी की सूची के सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया गया है, जिसे बनाया गया है, '𝟏𝟎𝟎 डेज टू गो #Pushpa2TheRule के लिए। आइकॉनिक बॉक्स ऑफिस अनुभव के लिए तैयार हो जाइए। 6 दिसंबर 2024 को सुपरस्टार रूल में होंगे।'

अल्लू अर्जुन ने भी पोस्ट को अपनी स्टोरी अपलोड की है लीड एक्टर्स ने अल्लू अर्जुन ने भी पोस्ट को अपनी स्टोरी अपलोड की है। पहली फिल्म, 'पुष्पा: द राइज' एक बड़ी हिट रही, जिसने अपनी जबरदस्त, दमदार एक्शन सीन्स और मेमोरियल से भारत और दूसरे देशों के दर्शकों को अपनी तरफ खींचा था। यह फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, बल्कि पॉप कलचर पर भी गहरी छाप छोड़ी, इसके गाने, डायलॉग्स और स्टाइल ने दोस्तों के साथ अच्छे तरह से कनेक्ट किया। पहली फिल्म की सफलता ने सीक्वल के लिए बहुत अधिक विशिष्टताएं पैदा कर दी हैं, जिससे पुष्परा: द रूल इस साल की मच अभिनीत फिल्मों में से एक बन गई है।

6 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म में लीड रोल में पुष्पारा राज के रूप में अल्लू अर्जुन के अभिनय एक बार फिर से धूम मचाने वाले हैं, जो अपने किरदार को और भी ज्यादा इरादे और ताकत देते हैं। उनके किरदार, जो अपने रफ़ और टीएफ़ नेचर के लिए जाने जाते हैं, कुम्हार का पसंदीदा बन गया है और उम्मीद करता है कि अर्जुन की अभिनय कहानी एक नए स्तर पर ले जाएगी। सुकुमार द्वारा निर्देशित और फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना के अहम किरदार वाली यह फिल्म 6 दिसंबर को सुपरस्टार में रिलीज होगी, जो एक हाई-ऑक्टेन सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button