उत्तर प्रदेश

देवरिया जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, मासूम की चीख से जुटी भीड़

देवरिया
देवरिया जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सदर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की सुबह एक बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। बच्ची की चीखने की आवाज पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़ कर पीटने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है। घटना के बाद से मोहल्ले में तनाव बढ़ गया। सदर विधायक डॉ शलभमणि त्रिपाठी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एएसपी, सीओ और कोतवाल भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। तनाव को देखते हुए वहां पीएसी तैनात कर दी गई है।

दुकान पर दूध लेने गई थी बच्ची
खुखुंदू थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने बच्चों को पढ़ाने के लिए शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ले में किराए पर कमरा लिया है। रविवार की सुबह उनकी सात साल की बच्ची मोहल्ले में ही एक जनरल स्टोर से दूध का पैकेट लेने गई थी। परिजनों का आरोप है कि उसी दौरान दुकान पर मौजूद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। बच्ची के चीखने की आवाज पर आसपास के लोग की भीड़ जमा हो गई।

परिजनों ने की आरोपी की पिटाई
परिजन भी कुछ ही देर में पहुंच गए। परिजन और आसपास के लोग आरोपी की पिटाई करते हुए हंगामा करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस युवक को लेकर कोतवाली चली गई।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज
परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी हुई है। बच्ची को वन स्टाप सेंटर पर भेज दिया गया है। तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, सीओ संजीव रेड्डी और कोतवाल दिलीप सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। पीएसी को भी मोहल्ले में तैनात कर दिया गया है।

पुलिस ने कही ये बात
देवरिया पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। इस घटना में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button