मध्यप्रदेश

जिले में प्रस्तावित नवीन परियोजनाओं के कार्यों में प्रगति लाए : कलेक्टर

सिंगरौली
सिंगरौली जिला अंतर्गत प्रस्तावित परियोजनों के कठिनाईयों के निराकरण के संबंध में कलेक्टर श्री चंद्रशेखर शुक्ला के अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार बैठक आयोजित हुई। बैठक के प्रारंभ में कलेक्टर के द्वारा एनएच 39 सीधी सिंगरौली सड़क के साथ साथ गोपद पुल के प्रगति के संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियों से जानकारी ली गई। सहायक प्रबंधक एमपीआरडीसी के द्वारा बताया गया की 7 सितंबर को गोपद पुल पर आवागमन प्रारंभ कर दिया जायेगा जिस पर कलेक्टर ने निर्देश दिए की उक्ति कार्य को प्राथमिकता के आधार पर लेते हुए 7 सितम्बर तक पुल से आवागमन  हर हाल में प्रारंभ कराये।  साथ ही सम्मानित प्रतिनिधियों को भी अवगत कराया जाए ।
 कलेक्टर ने  धीरौली कोल ब्लॉक एवं बंधा कोल ब्लॉक के कार्य में प्रगति लाने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। बैठक के दौरान ललितपुर सिंगरौली रेलवे लाइन के निर्माण कार्य के प्रगति के समीक्षा उपरान्त निर्देश दिए गए की उपखंड देवसर के तीन ग्रामों एवं चितरंगी के तीन ग्रामों का अति शीघ्र अवार्ड पारित किये जाने की कार्यवाही करे। । वहीं ढोंगा सिंचाई परियोजना एवं गोंड सिंचाई परियोजना के कार्यों की समीक्षा की गई । इसके साथ ही एनएच 135 सड़क निर्माण के संबंध में भी चर्चा की गई और आवश्यक निर्देश दिए गये।
 कलेक्टर ने संबंधित परियोजनों के अधिकारियो एवं प्रतिनिधिनों को निर्देश दिए की कार्यों में प्रगति लाए जाना सुनिश्चित करें। बैठक के दौरान  उपखंड अधिकारी माड़ा राजेश शुक्ला,उपखंड अधिकारी देवसर अखिलेश सिंह, उपखंड अधिकारी चितरंगी सुरेश  जादव, उप मुख्य अभियंता शैलेंद्र वर्मा , रेलवे विभाग के अधिकारी राजेश खरे , इंजीनियर एन के तिवारी, सहायक प्रबंधक एमपीआरडीसी समीर गोहर, सहित परियोजनों के अधिकारी उपस्थित रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button