मध्यप्रदेश

ठेकेदार की हत्या कर शव को दफनाया, दो दिन से लापता था ठेकेदार

 कटनी

 जल जीवन मिशन के अंतर्गत ठेकेदारी करने वाले एक महाराष्ट्र के ठेकेदार की निर्मम हत्या करने के बाद उसके शव को बरही थाना क्षेत्र के ग्राम ओबरा में साढ़े 3 फीट गहरे गड्ढे में दफनाए जाने की घटना प्रकाश में आई है। 2 दिन से लापता ठेकेदार की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद जांच में जुटी एनकेजे पुलिस ने जब संदेहियों से पूछताछ शुरू की तो जघन्य हत्याकांड का खुलासा हुआ। संदेहियों के बताएं अनुसार पुलिस ने ठेकेदार के शव को बरामद कर लिया है।

विश्वास सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक जल जीवन मिशन में ठेकेदारी करने वाला ठेकेदार  शिवरतन ठाकरे 37 वर्ष निवासी महाराष्ट्र 2 दिन पहले अचानक लापता हो गया था। ठेकेदार के लापता हो जाने के बाद उसकी गुमशुदगी एनकेजे थाने में दर्ज कराई गई थी। बताया जाता है कि मामले की जांच करते हुए पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले जिसके चलते बरही क्षेत्र निवासी युवकों पर उन्हें संदेह हुआ। संदेहियों को पुलिस ने पकड़ा तो उन्होंने जुर्म कबूला और वारदात से पर्दा उठा। आरोपी बरही थाना क्षेत्र के रहने वाले है तथा पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद उन्होंने ठेकेदार शिवरतन ठाकरे 37 वर्ष निवासी महाराष्ट्र की हत्या कर दी थी।

सुरकी टैंक क्षेत्र में ठेकेदार की हत्या कर शव को वाहन में लादकर उबरा ले गए और वहां साढ़े 3 फिट नीचे जमीन में शव को दफन कर दिया था। पुलिस ने मृतक का शव बरामद करते हुए अग्रिम कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button