मध्यप्रदेश

करोंद में कचरा वाहन चालक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, एफआईआर दर्ज

भोपाल
 करोंद स्थित नवाब कालोनी में डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन वाहन चालक से पिटाई का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने चालक को इतना मारा कि वह बेहोश हो गया। साथी सफाईकर्मियों ने वाहन चालक को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है।

यह है घटनाक्रम
उन्होंने बताया कि ड्राइवर को मारने वाले व्यक्ति ने न सिर्फ गाली-गलौज की, बल्कि लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा। उसने ड्राइवर की गर्दन भी दबाई और तब तक दबाए रहा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। इस दौरान साथी कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया तो उसने उनके साथ भी गाली-गलौज व मारपीट की। इसके बाद क्षेत्र के सभी कचरा वाहनों के ड्राइवर इकट्ठा हुए नवाब कालोनी की सड़कों पर कचरा वाहनों को खड़ा कर दिया। इससे यहां ट्रैफिक जाम हो दिया। घटना की जानकारी लगते ही जोन के सहायक स्वास्थ्य अधिकारी राम रतन लोहिया मौके पर पहुंचे और उन्होंने निशातपुरा थाने में एफआइआर दर्ज कराई।

पहले भी हो चुकी घटनाएं
डोर-टू-डोर कचरा वाहन चालक और सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले दो मई को जोन चार के तहत आने वाले जेपी नगर में दो सगे भाइयों ने तलवार से सफाई कर्मचारियों पर हमला कर दिया था। सफाई कर्मचारी बमुश्किल जान बचाकर भागे थे। मामले में गौतम नगर थाने में एफआइआर हुई थी और आरोपितों को जेल की सजा भी हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button