मध्यप्रदेश

युवती को शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण, मंगेतर को फोटो भेजकर तुड़वा दिया रिश्ता

भोपाल
 बैरागढ़ थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके पूर्व परिचित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। युवक ने शादी करने का भरोसा देकर युवती के साथ ज्यादती की थी। उसके बाद शादी करने से मुकर गया था। उधर, पिछले दिनों युवती का रिश्ता कहीं और तय हुआ, तो युवक ने युवती के मंगेतर को फोन पर अपने संबंधों की जानकारी देने के साथ ही फोटो भी भेज दिए थे। इससे युवती का रिश्ता टूट गया था।

यह है घटनाक्रम
बैरागढ़ थाना पुलिस के मुताबिक मूलत: विदिशा निवासी 22 वर्षीय युवती बैरागढ़ में रहती है। वह एक निजी फर्म में काम करती है। तीन साल पहले उसकी पहचान सूरज बघेल नामक युवक से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में मेलजोल बढ़ गया। अगस्त 2022 में सूरज ने शादी करने का झांसा देते हुए बैरागढ़ की एक होटल में युवती से ज्यादती की थी। उसके बाद लगभग दो साल तक वह युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने जब उस पर शादी करने का दबाव बनाया, तो वह मुकर गया था। इसके बाद युवती ने भी उससे रिश्ता समाप्त कर दिया था।

मंगेतर को फोन कर भड़काया
कुछ दिन बाद युवती का रिश्ता कहीं और तय हो गया। इस बात का पता चलने पर सूरज ने कहीं से युवती के मंगेतर का फोन नंबर हासिल कर लिया। इसके बाद उसने मंगेतर से फोन पर बात कर युवती से संबंधों की जानकारी दे दी। साथ ही सबूत के तौर पर कुछ फोटो भी भेज दिए। इससे युवती का रिश्ता टूट गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button