टेक्नोलॉजी

अमेज़न सेल 2024 में खरीदने के लिए टॉप ब्लूटूथ स्पीकर्स

Best Bluetooth Speaker की बड़ी रेंज अमेजन पर उपलब्ध कराई गई है। इन सभी की ऑडियो क्वालिटी बेहद ही शानदार है और गानें या किसी भी साउंड की एक-एक बीट सुनाई देती है। इसके अलावा ये बेहद ही पोर्टेबल होते हैं जिससे इन्हें कहीं भी कैरी करना आसान हो जाता हैं। सबसे अच्छी बात है ये वॉटरप्रूफ भी होते हैं जिससे पूल पार्टी के लिए ये बेस्ट रहेंगे।

Mega Music Fest की Amazon Saleचल रही है और यहां से अच्छे ब्लूटूथ स्पीकर्स को 30% से ज्यादा तक के डिस्काउंंट पर खरीदा जा सकेगा। इसके बाद इन्हें 1,699 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. इनके साथ EMI ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके लिए हर महीने न्यूनतम 83 रुपये देने होंगे। अगर आप अपने लिए नया स्पीकर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम कुछ बेस्ट ऑप्शन्स बता रहे हैं।

Marshall Willen Portable Bluetooth Speaker:

4.6 यूजर रेटिंग वाला यह स्पीकर IP67 रेटिंग से लैस है जिसके साथ यह धूल और पानी से सुरक्षित रहेगा। ब्लैक और ब्रास कलर में आने वाला Marshall Bluetooth Speaker एक बार के चार्ज में 15 घंटे से ज्यादा तक का प्लेटाइम देता है। यह इतना पोर्टेबल है कि इसे आप अपने बैग में या फिर हाथ में पकड़कर कहीं भी ले जा सकते हैं। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसे डिवाइस के साथ कनेक्ट करना बेहद ही आसान है।

Sony SRS-XB100 Wireless Bluetooth Speaker:

साउंड क्वालिटी के मामले में सोनी कंपनी का जवाब नहीं है। यह Sony Speaker बेहद ही कॉम्पैक्ट और लाइटवेट है और इसे ट्रैवलिंग के दौरान भी कैरी किया जा सकता है। इसे कैरी करने के लिए एक मजबूत स्ट्रैप दिया गया है। सिंगल चार्ज में यह 16 घंटे की बैटरी लाइफ दे सकता है। 6 कलर्स में आने वाले इस स्पीकर में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी और वायरलेस मोड्स हैं। वहीं, साउंड आउटपुट मोड मोनो है जो कमाल की क्वालिटी देता है।

JBL Go 3, Wireless Ultra Portable Bluetooth Speaker:

4.4 यूजर रेटिंग और 1 साल की वारंटी वाला JBL Bluetooth Speaker बेहद ही पोर्टेबल है। यह वॉटरप्रूफ है और रग्ड फैब्रिक डिजाइन में बनाया गया है। इसमें आपको कंपनी की JBL बास सिग्नेचर साउंड मिलेगी। यह बेहद ही लाइटवेट और अल्ट्रा पोर्टेबल है। ब्लूटूथ 5.1 के साथ क्विक कनेक्शन की सुविधा मिलेगी। इसे आप सिर्फ पार्टी में ही नहीं बल्कि अपने टीवी या लैपटॉप के साथ भी कनेक्ट कर सकते हैं। इसके साथ 5 घंटे का बैटरी बैकअप दिया गया है।

boAt Stone 352 Bluetooth Speaker:

यह स्पीकर सिंगल चार्ज में 12 घंटे तक का प्लेटाइम दे सकता है। boAt Bluetooth Speaker में स्टीरियो साउंड के साथ टीडब्ल्यूएस फीचर दिया गया है। इसे IPX7 वॉटर रेस्सिटेंट रेटिंग के साथ डिजाइन किया गया है। इसमें मल्टी-कंपेटिबलिटी मोड भी दिए गए हैं और टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। इसकी कीमत 3,490 रुपये है जिसे 51% डिस्काउंट के साथ 1,699 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अगर आप चाहें तो इसे हर महीने 83 रुपये देकर भी खरीद सकते हैं।

ZEBRONICS Roxor 100W Speaker:

1 साल की वारंटी के साथ आने वाला यह ZEBRONICS Speaker आपकी पार्टी में जान फूंक देगा। इसकी कीमत 34,999 रुपये है जिसे 51% डिस्काउंट के बाद 16,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसमें 100 वॉट की क्षमता के साथ मल्टी कनेक्टिविटी दी गई है जिनकी मदद से डिवाइसेज को इसके साथ कनेक्ट किया जा सकेगा। जबरदस्त साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, पार्टी के माहौल को और भी शानदार बनाने के लिए एलईडी लाइट्स भी दी गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button