मध्यप्रदेश

‘मोगुल’ बायोपिक की तैयारियों के लगे कयास

मुंबई

फिल्मों में अपने किरदार की तैयारी के लिए जी-जान लगा देने वाले एक्टर्स में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम सबसे ऊपर आता है। अपनी पर्सनल लाइफ में भी आमिर, कई तरह की हॉबीज के जरिए अपनी स्किल बढ़ाते रहे हैं। अब सुनने में आया है कि आमिर ने क्लासिकल म्यूजिक सीखना शुरू किया है और वे रोजाना इसकी प्रैक्टिस भी कर रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो अमिर हर दिन अपनी सिंगिंग को एक घंटा दे रहे हैं। वो क्लासिकल म्यूजिक टीचर से डेली एक घंटे की क्लास लेते हैं और क्लासिकल म्यूजिक का रियाज भी कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह कन्फर्म नहीं है कि आमिर ऐसा सिर्फ हॉबी के तौर पर कर रहे हैं या इसका कनेक्शन उनकी अगली फिल्म की तैयारी से है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वो गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ की तैयारी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट पर आमिर की अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ है जिसमें सनी देओल लीड एक्टर होंगे। वहीं फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे और इसमें कैमियो रोल करते भी नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे। आमिर बीते एक साल से ब्रेक पर है।

उनकी आखिरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगस्त 2022 में रिलीज हुई थी। जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। बतौर एक्टर आमिर अलग-अलग मेकर्स के साथ ‘सितारे जमीन पर’ और ‘मोगुल’ जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा कर रहे हैं। वहीं पर्सनल लाइफ में भी आमिर इन दिनों खूब बिजी हैं। 3 जनवरी को आमिर की बेटी आयरा खान मुंबई में अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगी। इसके बाद कपल 6 जनवरी को दिल्ली और 10 जनवरी को जयपुर में रिसेप्शन देगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रैंड शादी में फैमिली और करीबी दोस्तों के अलावा बॉलीवुड सितारें भी शिरकत करेंगे। आयरा बीते कई सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों ने 2022 में सगाई की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button