मध्यप्रदेश

उज्जैन के कालभैरव मंदिर में युवती के साथ छेड़छाड़,गार्डों ने रोका तो मारपीट की, मची अफरा-तफरी

उज्जैन
कालभैरव मंदिर में दर्शन की कतार में खड़े कुछ युवकों ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती व उसके स्वजन द्वारा विरोध करने पर युवक उन्हें बाहर निकलने पर देख लेने की धमकी देने लगे। इस पर उन्होंने मौके पर मौजूद क्रिस्टल कंपनी के सुरक्षाकर्मियों को इसकी सूचना दी। गार्डों ने समझाने का प्रयास किया, तो वे मारपीट करने लगे। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने भी उन्हें पीट दिया। शनिवार को घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रशासन के आला अधिकारियों तक पहुंचा।

हजारों भक्त पहुंच रहे हैं कालभैरव के दर्शन करने
मंदिर प्रशासक संध्या मार्कण्डेय ने बताया इन दिनों देशभर से हजारों भक्त भगवान कालभैरव के दर्शन करने मंदिर पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को भी सैकड़ों श्रद्धालु दर्शन की कतार में खड़े हुए थे। इस दौरान कुछ युवक कतार में खड़ी युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे। युवती ने स्वजन को युवकों द्वारा की जा रही हरकत की जानकारी दी।

युवती के परिजनों ने गार्डों को दी जानकारी
इस पर युवती के पिता ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक नहीं माने और परिवार को मंदिर से बाहर निकलने पर देख लेने तथा मारपीट की धमकी देने लगे। इस पर स्वजन ने मौके पर मौजूद गार्डों को घटना की जानकारी दी।

मारपीट से मच गई अफरा-तफरी
गार्डों ने रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी तथा एक गार्ड के पैर पर बैरिकेडस गिरा दिया, इससे गार्ड के पैर में चोट लगी है। जवाब में सुरक्षाकर्मियों ने भी युवकों को पीट दिया। मारपीट से अफरा तफरी की स्थिति निर्मित हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button