देश

कोलकाता में सुसाइड की कहानी किसने फैलाई, ममता बनर्जी के सांसद का अपनी सरकार से सवाल, कहा-सीबीआई सामने लाए सच

कोलकाता
कोलकाता में डॉक्टर के रेप और मर्डर के बाद ममता सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों का दौर चल रहा है। भाजपा समेत तमाम विपक्षी दलों ने इसको लेकर सवाल उठाए हैं। वहीं, अब खुद ममता की पार्टी के सांसद ने भी अपनी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। टीएमसी सांसद ने पूछा है कि आखिर महिला डॉक्टर के आत्महत्या करने की कहानी किसने फैलाई। गौरतलब है कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या हो गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं, मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य से सीबीआई पूछताछ कर रही है।

टीएमसी सांसद सुखेंदु शेखर रे ने इसको लेकर एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि सीबीआई को इस मामले में साफ-सुथरे ढंग से जांच करनी चाहिए। सांसद ने कहा कि रेप एंड मर्डर केस में मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल और पुलिस कमिश्नर से पूछताछ जरूर होनी चाहिए। उन्होंने लिखा है कि यह सच जरूर सामने आना चाहिए कि आखिर महिला डॉक्टर के सुसाइड की कहानी किसने फैलाई। गौरतलब है कि डॉक्टर के परिजनों ने बताया था कि हॉस्पिटल से उनके पास जो पहला फोन आया था उसमें कहा गया था कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है।

ममता बनर्जी के सांसद ने यह भी पूछा है कि आखिर हॉल की दीवारें क्यों ढहा दी गईं? इसके अलावा यह सच भी सामने आना चाहिए कि मुख्य आरोपी संजय रॉय के पीछे आखिर कौन था? किसने उसको संरक्षण दिया था और इतना मजबूत बनाया कि वह कहीं भी आ जा सकता था। सिर्फ इतना ही नहीं, टीएमसी सांसद ने यह भी पूछा कि स्निफर डॉग का इस्तेमाल करने में तीन दिन का समय क्यों लिया गया। सांसद ने लिखा है कि ऐसे ही सैकड़ों सवाल हैं। इन सबका जवाब मिलना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button