खेल-जगत

भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट के रोड शो में पहलवान बजरंग पुनिया से बड़ी गलती हुई, किया तिरंगे का अपमान

नई दिल्ली
भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट के रोड शो में पहलवान बजरंग पुनिया से बड़ी गलती हो गई। उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के पोस्टर पर अपना जूता रख दिया। उनका यह वीडियो वारयल हो गया, जिससे लोग भड़क गए। उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। विनेश के स्वागत के लिए बजंरग और साक्षी कार से पहुंचे थे। यह कार पूरी तरह से सजी हुई थी, जिस पर तिरंगे का पोस्टर भी था। विनेश की बाइट लेने के लिए मीडिया की भीड़ भी थी, जिसको हटाने के लिए बजरंग कार के बोनट पर आ गए। इस दौरान उन्होंने तिरंगे के पोस्टर पर अपने पैर रख दिए।

मच गया हंगामा
बजरंग से गलती अनजाने में हुई। वह भीड़ को नियंत्रित करने के चक्कर में तिरंगे पर अपना पैर रख बैठे। बजरंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। उसके बाद उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार लिखा जा रहा है। लोग उनकी आलोचना करते हुए कह रहे हैं कि वह तुरंत माफी मांगे।

सोशल मीडिया पर यूजर्स लिख रहे हैं कि तिरंगे को हर जगह लगाना ठीक नहीं है। यह प्रचलन बंद होना चाहिए कि आप अपने किसी निजी समारोह में तिरंगे के बैनर या पोस्टर लेकर जाएं। अगर, आप ऐसा कर रहे हैं तो इस बात का ध्यान दें कि उसका अपमान ना हो पाए। हर जगह, हर पोस्टर में तिरंगा लगाना जरूरी नहीं या तो हर पोस्टर में तिरंगा का चित्रण नहीं करें, और अगर लगाएं तो उसका पूरा सम्मान करें।

विनेश का रोड शो में दिखे कांग्रेस सांसद
विनेश के रोड शो में कांग्रेंस सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी नजर आए। वह विनेश, बजरंग व साक्षी मलिक के साथ कार में दिखाई दिए। इस दौरान विनेश रो रही थीं, जिनको साक्षी और बजरंग ने चुप कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button