खेल-जगत

क्रिकेटर जितेश शर्मा ने की सगाई, आखिर कौन बनेगी दुल्हनिया? कप्तान सूर्यकुमार यादव ने सबसे हटकर दी बधाई

नई दिल्ली
 भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड के संग सगाई कर ली। दोनों लंबे समय से एक साथ रिलेशनशिप में थे। जितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट पर टी20I कप्तान सूर्यकुमार ने खास अंदाज में बधाई है।

जितेश शर्मा ने गर्लफ्रेंड शलाका मकेश्वर के संग सगाई कर ली। आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले 30 साल के जितेश को अनेक क्रिकेटर्स से बधाइयां मिल रही हैं। वहीं, भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने जितेश और उनकी मंगेतर को सबसे अलग अंदाज में मुबारकबाद दी।

भारतीय क्रिकेटरों किए मजेदार कमेंट

सूर्यकुमार ने जितेश की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत-बहुत बधाई भाऊ और वहिनी को।" मराठी में भाऊ को भाई और वहिनी को भाभी बोला जाता है। चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने भी कमेंट किया। गायकवाड़ ने लिखा, बधाई हो, "क्लब में स्वागत है।" ऑलराउंडर शिवम दुबे ने कहा, "दोनों को शुभकामनाएं।" अर्शदीप सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत-बहुत मुकारक, फेविकोल का जोड़।"

कौन हैं शलाका मकेश्वर

जितेश शर्मा की मंगेतर शलाका मकेश्वर ने प्रोफेसर राम मेघे कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट बडनेरा रेलवे से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग से बी.ई किया है। शलाका ने डिजाइन में एम. टेक किया है। पुणे के रहने वाली शलाका ने नागपुर में ग्लोबल लॉजिक कंपनी में सीनियर टेस्ट इंजीनियर के पद पर हैं।

कौन है ये खिलाड़ी

ये खिलाड़ी टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज दीपक शर्मा हैं। दीपक शर्मा ने शलाका मकेश्वर नाम की लड़की से सगाई रचाई है। इस सगाई की फोटो क्रिकेटर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जितेश शर्मा ने अपनी सगाई की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि इस पागल दुनिया में हमने एक-दूसरे को हमेशा के लिए चुन लिया है। इसके बाद उन्होंने अपनी सगाई की तारीख मेंशन की है। वहीं, शलाका ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की फोटो शेयर की है और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि मिस्टर एंड मिसेज शर्मा। लोग इनकी सगाई की तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और इन्हें बधाई दे रहे हैं।

खुद को बताया था फैन गर्ल

शलाका मकेश्वर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 मई 2024 का एक पोस्ट है। इस पोस्ट में वह पंजाब किंग्स इलेवन की टीशर्ट पहनकर टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं। उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था कि फैन गर्ल मोमेंट। इस पोस्ट पर जितेश शर्मा ने हॉर्ट इमोजी रिएक्ट किया था। इससे लगता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ लंबे समय से हैं। शलाका ने खुद को जितेश शर्मा का फैन गर्ल बताया था।

टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं जितेश शर्मा

जीतेश शर्मा ने टीम इंडिया में पिछले साल एशियन गेम्स में डेब्यू किया था। इस टूर्नामेंट में ऋतुराज गायकवाड ने टीम की कमान संभाली थी। जितेश शर्मा ने टीम इंडिया के लिए अब तक कुल 9 इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने कुल 100 रन बनाए हैं। जितेश शर्मा ने अपना आखिरी मैच इसी साल जनवरी के महीने में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। आईपीएल में जितेश शर्मा पंजाब किंग्स इलेवन की टीम का हिस्सा हैं। इस साल टीम के कप्तान शिखर धवन चोटिल हो गए थे तो जितेश शर्मा ने पंजाब किंग्स इलेवन की कप्तानी भी संभाली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button