देश

बिहार-बेगूसराय में तीन बदमाशों ने छात्रा और उसकी मां-बहनों के कपडे फाड़कर पीटा

बेगूसराय.

बेगूसराय में तीन बदमाशों ने पढ़ाई कर लौट रही एक छात्रा का अपहरण कर मकई के खेत मे ले जाकर उसके साथ गैंगरेप करने की कोशिश की। इस घटना में लड़की ने साहस का परिचय देते हुए तीनों बदमाशों से अकेली जुझती रही जिससे गुस्साए तीनो वहशियों ने अर्द्ध नग्न छात्रा को जगह-जगह दांत काट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। इस दौरान लड़की के शोरगुल करने पर खेत में काम कर रहीं महिला और आसपास के लोगों के दौड़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के लतराही चौक के पास की है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की रहने वाली एक छात्रा के साथ गांव के ही तीन लड़के उस समय छेड़खानी कर्त्ये थे जब वह पढ़ने जाती थी। लड़की ने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी। फिर लड़की की मां ने आरोपी लड़को और उसके परिवार से इस बात की शिकायत की। इसी का बदला चुकाने के लिए आज तीनों लड़कों ने लड़की का सरेआम अपहरण कर उसे मकई के खेत मे ले गए और उनलोगों ने लड़की का कपड़ा फाड़ कर उसके साथ दरिंदगी करनी चाही। लड़की अकेले उनका विरोध करती रही। अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होते देख बदमाशों ने उसे जगह-जगह दांत काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़िता के अनुसार तीनो आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं।

सड़क पर बदमाश हैवानियत की हद पार करते रहे, पुलिस ने कहा नहीं मिली जानकारी
इस घटना में बेखौफ बदमाशों ने दूसरी बार तब नंगा नाच किया जब पीड़िता की मां इस बात की शिकायत करने आरोपी के घर पर गई। आरोपियों ने पीड़िता की मां को गंभीर रूप से पिटाई कर उसे सरेआम एक चौक से दूसरे चौक तक खींच कर ले गए । इस घटना में मां को बचाने गईं तीनों बहनों को भी उन आरोपियों ने जमकर पिटाई की। मारपीट के दौरान आरोपियों ने फिर उन लड़कियों के कपड़े फाड़ डाले। ग्रामीणों के बीच बचाव करने पर बदमाश फिर वहां से भागे और उन मां और बेटियों को ग्रामीणों ने सदर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल मां की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस की कार्यशैली पर उठा रहे सवाल
बिहार सरकार और पुलिस महिला और लड़कियों की सुरक्षा के बड़े बड़े दावे करती है लेकिन उसी सरकार की पुलिस इस मामले पर मौन दिखी। स्थानीय लोगों का कहना है कि बीच बाजार में बदमाशों के द्वारा एक महिला और उसकी तीन बेटियों के साथ हैवानियत की हद पार करते रहे, औरत की मर्यादा को नोचते रहे लेकिन पुलिस कह रही है कि उसे घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। इतना ही नहीं जब पीड़िता मां और उनकी बेटियां पुलिस के पास  शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने पीड़ित परिवार को इलाज करा कर आने को कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया। लोगों में बेगूसराय पुलिस के खिलाफ नाराजगी है। उनका कहना है कि बेगूसराय की पुलिस सिर्फ शराब के बहाने रुपया कमाने में लगी हुई है, उनको लॉ एंड ऑर्डर से कोई लेना-देना नहीं है। अब वे लोग बेगूसराय पुलिस की शिकायत डीआईजी से करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button