देश

जमीनी विवाद को लेकर वृद्धा की हत्या का पर्दाफाश, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

दौसा.

दौसा जिला पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने 28 दिसंबर की रात कृष्णा अस्पताल के सामने हुई वृद्धा की हत्या के मामले में अति. पुलिस अधीक्षक लालसोट रामचंद्र सिंह एवं वृत्ताधिकारी दौसा कालूराम मीना के सुपरविजन में टीमों का गठन कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार मृतक महिला के पुत्र नरेश ने लिखित शिकायत में अवगत कराया था।

हिमांशु अपने करीब 25-30 साथियों के साथ परिवादी की दुकान व मकान पर आए और हमला करके मारपीट और तोड़फोड़ की। घटना में उसकी मां लड्डो देवी की मौत हो गई और परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू करने पर पाया गया कि यह हमला जमीन और दुकान पर कब्जा करने की नीयत से किया गया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए गिरफ्तारी के लिए 10 टीमों का गठन किया गया, जिसमें सायबर सेल, डीएसटी दौसा को भी शामिल किया गया। पुलिस ने नामजद आरोपी की घेराबंदी कर गहन पूछताछ की तथा घटना में शामिल अन्य व्यक्तियों की पहचान के लिए संदिग्धों को राउंडअप कर पूछताछ की गई।

पूरे जांच मामले के नामजद आरोपी हिमांशु तिवाड़ी को बाहर से बुलाए गए साथियों के साथ परिवादी के मकान व दुकान पर तोड़फोड़ व मारपीट के मामले का दोषी पाया गया। पुलिस ने मुख्य अभियुक्त हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य 6 संदिग्धों को राउंडअप कर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button