मध्यप्रदेश

उज्जैन के चंद्रावतीगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने की कोशिश में प्लेटफार्म से फिसला, युवक की दर्दनाक मौत

उज्जैन
चंद्रावतीगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के प्रयास में युवक फिसलकर गिर गया। सिर पर चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे उज्जैन लाया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अचानक ट्रेन का प्लेटफार्म बदलने के कारण युवक तेजी से जा रहा था। पुलिस ने बताया कि आकाश पुत्र हरीश पाठक उम्र 28 वर्ष निवासी पिपलोदा द्वारकाधीश थाना नरवर निजी कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर था। आकाश की सगाई सात माह पूर्व हो गई थी। उसके ससुर गुजरात में भर्ती थे, जिन्हें देखने के लिए वह चंद्रावतीगंज से ट्रेन पकड़ने के लिए रविवार रात को गया था।

दूसरे प्लेटफॉर्म पर आ गई थी ट्रेन
जहां वह ट्रेन का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान एनाउंसमेंट किया गया कि ट्रेन दूसरे प्लेटफार्म पर आ रही है। आकाश ने दौडकर दूसरे प्लेटफार्म पर जाने का प्रयास किया। पैर फिसलने से सिर में गंभीर चोट लग गई। इलाज के लिए उसे उज्जैन भेजा गया था। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास से मिले मोबाइल के आधार पर उसकी शिनाख्त हुई।

विक्रम विश्वविद्यालय कर्मचारी की देवास रोड पर मिली लाश
उज्जैन में देवास रोड पर इस्कॉन मंदिर मोड़ के समीप झाड़ियों में सोमवार सुबह विक्रम विश्वविद्यालय के कर्मचारी का शव मिला है। चेहरे व गले पर चोट के निशान मिले हैं। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस जांच में जुटी है।

मृतक शराब पीने का था आदी
माधव नगर पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि देवास रोड पर इस्कॉन मंदिर टर्न पर एक व्यक्ति का शव झाड़ियों में पड़ा हुआ है। इस पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। मृतक के कपड़ों से मिले पहचान पत्र के आधार पर उसकी शिनाख्त राजेश पुत्र मानसिंह उम्र 38 वर्ष निवासी दमदमा के रूप में हुई है। इस पर पुलिस ने उसके स्वजन को सूचना दी। मृतक विक्रम विश्व विद्यालय में अकाउंट विभाग में पदस्थ था। बताया जाता है कि मृतक शराब पीने का आदी था।

शनिवार को उसकी पत्नी ममता सिरोलिया इमलीपुरा भेरूनाला स्थित मायके गई थी। मृतक राजेश सिंह के दो बच्चे हैं। स्वजन ने पुलिस को बताया कि मृतक राजेश शराब पीने की आदी था। शव के समीप ही शराब के क्वार्टर मिले है। मृतक का ब्याज पर लेनदेन चल रहा था। चेहरे व गले पर चोट के निशान मिले है। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। मृतक का हार्ट व विसरा जांच के लिए भेजा जाएगा। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा। पुलिस जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button