फ़िल्म जगत

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग की पूरी, खून भरा चेहरा, कचरे में सने हाथ

न्यूयॉर्क

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में को-एक्टर कार्ल अर्बन के साथ अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी की है। इस अमेरिकी ड्रामा फिल्म ने उनके फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा किया है, क्योंकि यह प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के शानदार करियर में एक और बड़ा कदम है। प्रियंका ने अब कुछ बीटीएस फोटोज पोस्ट की हैं और अपने फैंस को शूटिंग के बारे में अपडेट दे रही हैं। 'देसी गर्ल' ने हाल ही में 'द ब्लफ' के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें शेयर कीं।

फोटो डंप में खून से लथपथ प्रियंका चोपड़ा की कई तस्वीरें दिखाई गईं, जिससे पता चलता है कि वह तेज एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रही थीं। तस्वीरों में उन्हें नकली खून से लथपथ दिखाया गया है, जो फिल्म के एक्शन से भरपूर अंदाज को दिखाता है। एक फोटो में उनका हाथ दिख रहा है, जिससे पता चलता है कि वह काफी साहसिक दौर से गुजर चुकी हैं। एक वीडियो क्लिप में, वह अपने हेयरड्रेसर से मजाकिया अंदाज में पूछती हैं, 'आप जले हुए बाल कैसे बनाते हैं?' बाद में सेट पर अपने अनुभव को ग्लैमरस लाइफ कहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म
प्रियंका चोपड़ा अपने सोशल मीडिया पर शूटिंग की झलकियां पोस्ट करके, कलाकारों और क्रू के साथ अपने बॉन्ड को भी दिखाती हैं। उन्होंने इस हालिया पोस्ट को कैप्शन दिया, '#TheBluff के सेट पर खूनी मजेदार समय', यह दिखाती है कि वो शूटिंग के अंतिम फेज में हैं। उन्होंने एक नोट भी जोड़ा, जिसमें साफ किया गया कि खून पूरी तरह से बनावटी है।

'द ब्लफ' की कास्ट
'द ब्लफ' एक अमेरिकी स्वाशबकलर ड्रामा फिल्म है, जो फ्रैंक ई. फ्लावर्स के डायरेक्शन में बनाई जा रही है और फ्लावर्स और जो बल्लारिनी की लिखी है। फिल्म में कई नामी एक्टर्स शामिल हैं, जिनमें प्रियंका चोपड़ा, कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज कोर्डोवा, साफिया ओकले-ग्रीन और वेदांतेन नायडू भी हैं। 19वीं सदी के दौरान कैरेबियन में स्थापित, कहानी एक पूर्व महिला समुद्री डाकू के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार प्रियंका चोपड़ा ने निभाया है, जिसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है। इससे उसके परिवार को खतरा होता है। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button