फ़िल्म जगत

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को शो से कर दिया बाहर

मुंबई

'खतरों के खिलाड़ी 14' हर गुजरते एपिसोड के साथ काफी रोमांचक होता जा रहा है। आसिम रियाज के शो से बाहर होने के बाद भी ड्रामा और विवाद जारी है। शो ने अपना पहला एविक्शन देखा और 'भाभी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को शो से बाहर कर दिया गया, जिसके बाद बाकी सबके स्टंट शुरू हुए। बिग बॉस 11 की विनर को एक छोटी सी त्रासदी का सामना करना पड़ा क्योंकि एक स्टंट करते समय सांप ने उनका गला बुरी तरह पकड़ लिया था।

जैसे ही Shilpa Shinde ने हेड-ऑन स्टंट किया, उनके शरीर पर एक बड़ा सांप रखा गया और कंटेस्टेंट्स को सांप के साथ स्टंट करना था। समय के साथ, शिल्पा शिंदे को सांस लेने में कठिनाई होने लगी और सांप ने उनका गला घोंट दिया। रोहित शेट्टी ने स्टंट रोक दिया और शिल्पा शिंदे के लिए मदद भेजी। सांप की पकड़ ढीली होने के बाद वह हांफने लगीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने स्टंट करना जारी रखा। बाद में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि स्टंट के दौरान क्या हुआ। मैं ब्लैंक हो गई थी।'

एलिमिनेशन स्टंट में ये कंटेस्टेंट्स
अपने करतब दिखाने और अधिक झंडे इकट्ठा करने के बाद, छह कंटेस्टेंट एलिमिनेशन स्टंट से बच गए। इसमें शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा और गशमीर महाजनी शामिल थे। आशीष मेहरोत्रा, निमरित कौर अहलूवालिया, शिल्पा शिंदे, अदिति शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा श्रॉफ ने एक और स्टंट किया।

और ऐसे बाहर हो गईं शिल्पा शिंदे
निमरित, आशीष और कृष्णा बच गए और अदिति शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और शिल्पा शिंदे तीनों ने एलिमिनेशन स्टंट किया। स्टंट के बाद, शिल्पा को सुमोना और अदिति से भी बदतर परफॉर्मेंस करने की घोषणा की गई और इस तरह उन्हें एलिमिनेशन का सामना करना पड़ा। रोहित शेट्टी ने शिल्पा शिंदे को अंतिम विदाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। शिंदे ने बताया कि शो में उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button