उत्तर प्रदेश

लखनऊ में फैमिली के साथ रिसॉर्ट में पार्टी मनाने गए डॉक्टर की स्विमिंग पूल में डूबकर मौत, आईफोन को खोजते-खोजते दिखी लाश

  लखनऊ

लखनऊ के सरोजनीनगर में एक रिजॉर्ट के अंदर बने स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान डूबने से एक डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक, मृतक तालकटोरा के राजाजीपुरम का रहने वाला है, जिसकी पहचान डॉक्टर प्रदीप तिवारी के रूप में हुई है जोकि घर पर ही क्लीनिक चलाता था. वो अपनी पत्नी मोनिका शुक्ला, तीन साल के बेटे और चार दोस्तों के साथ दारोगा खेड़ा के मुकुंद माधव रॉयल होटल एंड रिसॉर्ट में पार्टी मनाने आया था.  

जिन दोस्तों के साथ मृतक पार्टी मनाने आया था, उनमें कुछ लोगों के साथ उसकी पत्नियां और बच्चे भी थे. जानकारी के मुताबिक, सभी लोगों ने पहले खाना खाया और फिर पार्टी की. उसके बाद सभी पुरुष स्विमिंग पूल में नहाने लगे. कुछ देर बाद नहाकर सभी अपने-अपने कमरे में चले गए, लेकिन प्रतीक नहीं पहुंचा. उसके नजर न आने पर प्रतीक की पत्नी मोनिका ने उसके साथियों से उसके बारे में पूछा, लेकिन किसी को कोई जानकारी नहीं थी. जिसके बाद सभी ने मिलकर प्रतीक की तलाश शुरू की, जहां प्रतीक काफी गहरे स्विमिंग पूल के अंदर मृत अवस्था में उतराता हुआ मिला.  

आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्रतीक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा.  

आठ फीट गहरा था स्विमिंग पूल

पुलिस की मानें तो स्विमिंग पूल करीब 8 फीट गहरा है, जबकि प्रतीक को तैरना भी नहीं आता था, लेकिन साथियों के कहने पर वह शराब के नशे में उनके साथ स्विमिंग पूल में नहाने चला गया. पुलिस का कहना है कि नहाते समय प्रतीक के किसी साथी का आईफोन वहीं गिर गया था, लेकिन जब नहाकर सभी कमरे में पहुंचे, तब आईफोन खो जाने की जानकारी हुई. इतने में प्रतीक की पत्नी भी प्रतीक को ढूंढते-ढूंढते आ गई. इधर सभी आईफोन को खोजते-खोजते स्विमिंग पूल के पास पहुंचे तब उन्हें स्विमिंग पूल के अंदर प्रतीक मृत अवस्था में उतरता नजर आया, जिसके बाद उन्हें उसके बारे में घटना की जानकारी हुई.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button