फ़िल्म जगत

बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल की जीत पर यूजर्स ने जताई नाराजगी

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 3' का फिनाले शुक्रवार शाम मुंबई में हुआ, जिसमें सना मकबूल शो की विनर रहीं. उन्होंने रणवीर शौरी और नैजी को हराकर शो की चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का चेक अपने नाम किया. ग्रैंड फिनाले में सना मकबूल और रैपर नावेद शेख, जिन्हें नैजी के नाम से भी जाना जाता है, के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, जिसका दर्शकों से भरपूर आनंद लिया.

हालांकि, शो का फिनाले विवादों से बच नहीं सका. विनर की अनाउंसमेंट के बाद, रणवीर शौरी ने कुछ चौंकाने वाले कमेंट्स किए, जिसको सुनने के बाद यूजर्स ये अंदाजा लग रहे हैं कि सना की जीत रणवीर हजम नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल, ये बात हर कोई जानता है कि शो के अंदर रणवीर शौरी के साथ-साथ कुछ और कंटेस्टेंट्स थे, जो सना मकबूल को पसंद नहीं करते थे. ऐसे में उनकी जीत ने सभी के अंदर कुछ न कुछ तुफान तो पैदा कर ही दिया है, जो अब बाहर आ रहा है.

सना मकबूल की जीत पर बोले रणवीर शौरी

रणवीर शौरी ने सुझाव दिया कि अगर कंटेस्टेंट्स को उनके सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर बिग बॉस के घर में रखा जाता है, तो निर्माताओं को कंटेस्टेंट्स को पूरी तरह से दरकिनार करते हुए सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले को ट्रॉफी दे देनी चाहिए. उन्होंने कहा, 'अगर सिर्फ़ सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर शो पर रहेंगे, तो उसे अच्छा ये है कि जिसकी सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोइंग है उसे सीधे ट्रॉफी दे दो'. हालांकि, शो अपनी शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से विवादों में रहा ही है.

शानदार था 'बिग बॉस ओटीटी 3' का फिनाले

वहीं, शुक्रवार 2 अगस्त को हुए फिनाले को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि भले ही शो जल्दी खत्म हो गया, लेकिन इसका फिनाले काफी शानदार था, जिसमें कंटेस्टेंट्स की इंप्रेसिव परफॉर्मेंस और दिल को छू लेने वाले पल शामिल थे. अरमान मलिक, पायल मलिक, रणवीर शौरी और बाकी सभी कंटेस्टेंट्स शो के फिनाले का हिस्सा रहे. जब अनिल कपूर ने सना मकबूल को विनर अनाउंस किया, तो भीड़ ने उनकी जीत का सम्मान करते हुए सना का खूब नाम चिल्लाया और अपनी खुशी जाहिर की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button