फ़िल्म जगत

परिणीति चोपड़ा पहुंचीं लंदन के इस्कॉन मंदिर

मुंबई

इस दिनों मां की पोस्ट के बाद से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस लंदन में कृष्ण भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही हैं. इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शसनेस (इस्कॉन) मंदिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसके अलावा वो यहां गौ सेवा करती भी नजर आईं हैं.

सामने आए वीडियो में परिणीति चोपड़ा को भगवान कृष्ण का भजन गाते देखा जा सकता है. यहां एक्ट्रेस पहले मंदिर के अधिकारियों के साथ बातचीत करती नजर आती हैं. इसके बाद वह मंदिर के अंदर नजर आती हैं और कृष्ण भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनके दोस्त राजीव अदातिया भी नजर आ रहे हैं.

बता दें कि राजीव अदातिया और परिणीति चोपड़ा मंदिर में आंख बंद किए हाथ जोड़कर कृष्ण जी का जाप करते दिखाई दे रहे हैं. कृष्ण जी का भजन करने के बाद परिणीति चोपड़ा गौ सेवा करती और गाय को चारा खिलाती नजर आ रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा, ‘यहां लंदन में अपने भारतीय समुदाय के साथ प्रार्थना और जप करके मेरी आध्यात्मिक आत्मा को सुकून मिला. मेरी यात्रा को इतना खास बनाने के लिए इस्कॉन को बहुत-बहुत धन्यवाद. हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे. हरे राम हरे राम राम राम हरे हरे. मेरे लिए इस दिन को तय करने और मेरा बनने के लिए राजीव अदातिया को धन्यवाद.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button