फ़िल्म जगत

बिग बॉस OTT 3 फिनाले: नाइज़ी और सना मकबूल टॉप 2 कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को है और वोटिंग लाइन्स बंद हो चुकी हैं। इस सीजन का विनर कौन होगा, यह तो 2 अगस्त को फिनाले की रात ही पता चलेगा। लेकिन अभी यह पता चल गया है कि खिताबी जंग सना मकबूल और नेजी के बीच होने वाली है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' से लव कटारिया और अरमान मलिक के डबल एलिमिनेशन के बाद शो को रणवीर शौरी, साई केतन, कृतिका, नेजी और सना मकबूल के रूप में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स मिल गए थे। लेकिन अब इनमें से तीन कंटेस्टेंट्स बेघर हो चुके हैं।

'बिग बॉस' से जुड़ी खबर देने वाले 'द खबरी' के मुताबिक, Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड फिनाले के कुछ हिस्से गुरुवार, 1 अगस्त को शूट किए गए। इस दौरान तीन कंटेस्टेंट्स को बेघर कर दिया गया। वहीं एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट्स ने अपनी-अपनी परफॉर्मेंस शूट की। लव कटारिया, अरमान मलिक, विशाल पांडे और नीरज गोयत ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार ने शूट किया ग्रैंड फिनाले

'द खबरी' ने बताया कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने भी ग्रैंड फिनाले पर शिरकत की। वो अपनी फिल्म 'स्त्री 2' को प्रमोट करने आए थे। पर साथ ही वो एक कंटेस्टेंट का एविक्शन कर गए।

बेघर हुए ये 3 कंटेस्टेंट्स

'द खबरी' के मुताबिक, टॉप-5 में से साई केतन राव पांचवे नंबर पर घर से बेघर हो गए हैं। चौथे नंबर पर कृतिका मलिक को बेघर किया गया, जबकि तीसरे नंबर पर रणवीर शौरी को जनता के वोटों के आधार पर एलिमिनेट कर दिया गया। उनका एविक्शन श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने किया।

सना मकबूल और नेजी के बीच लाइव वोटिंग

इन तीनों के बेघर होने के बाद अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' की ट्रॉफी के लिए सना मकबूल और नेजी के बीच टक्कर होगी। सना और नेजी के बीच होने वाली खिताबी जंग में विनर चुनने के लिए लाइव वोटिंग भी हो सकती है। बेशक, अभी टॉप-2 कंटेस्टेंट्स को लेकर जानकारी सामने आ गई है, पर विनर 2 अगस्त की रात ही अनाउंस किया जाएगा, तब तक आप सभी अपने सब्र की सीमा बांधे रखिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button