देश

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा- दिल्ली में जलभराव आम आदमी पार्टी की सरकार के भ्रष्टाचार के कारण हो रहा है, ये है भ्रष्टाचार का परिणाम

नई दिल्ली
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारी बारिश हुई। भारतीय मौसम विभाग ने एडवाइजरी जारी कर दिल्ली के निवासियों से अपील की है कि जब तक ज़रूरी न हो, वे बाहर न निकलें। इसके बाद सियासत तेज हो चली है।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि दिल्ली में जलभराव आम आदमी पार्टी की सरकार के भ्रष्टाचार के कारण हो रहा है। दिल्ली में नालों की सफाई के नाम पर घोटाला किया गया है। अगर ठीक से नालों की सफाई की जाती तो यह स्थिति नहीं होती। नालों की गाद निकालने के नाम पर घोटाला किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि गाद निकालने के नाम सिर्फ कागजों पर कार्रवाई की गई है। हम लोग मामले जांच की मांग करेंगे, क्योंकि यह दिल्ली में एक और बड़ा घोटाला है।

वहीं जल भराव और करंट से हुई मौतों पर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि ऐसा लगता है कि दिल्ली को भ्रष्टाचारी सरकार की नजर लग गई है। आज दिल्ली के नाम से लोग डरते हैं, डरने की सिर्फ एक वजह, आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार है, जिसने पूरे सिस्टम को खोखला कर दिया है।

दिल्ली में भारी बारिश के बाद पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में नाले में गिरने से एक महिला और उसका बच्चा डूब गए। मृतकों की पहचान तनुजा (22) और उसके बेटे प्रियांश (3) के रूप में हुई है। वे प्रकाश नगर खोड़ा कॉलोनी, गाजियाबाद के निवासी थे।

पुलिस के अनुसार, "बुधवार शाम करीब 8.12 बजे एक महिला और एक बच्चे के नाले में डूबने की सूचना मिली थी। पुलिस प्रतिक्रिया वाहन (पीआरवी) को मिली सूचना के आधार पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि तनुजा और उसका बच्चा प्रियांश, पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर थाना क्षेत्र में आयोजित साप्ताहिक बुध बाजार जा रहे थे, इसी दौरान जलमग्न अर्धनिर्मित नाले में गिर गए और डूब गए।"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button