मध्यप्रदेश

डीबी माल स्थित एक क्लॉथ शोरूम में महिला का वीडियो बनाते युवक धराया

भोपाल
शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र में स्थित डीबी माल में कपड़ो के एक शोरूम में चोरी छिपे एक 40 वर्षीय महिला का वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला कपड़े खरीदने के दौरान ट्रायल के लिए चेजिंग रूम में जाकर उन्हें पहनकर देख रही थी। उसी समय दुकान का एक कर्मचारी उनका ऊपर से वीडियो बना रहा था। एमपीनगर पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

परिवार के साथ शॉपिंग करने पहुंची थी महिला
एमपी नगर थाना प्रभारी जयहिंद शर्मा ने बताया कि भोपाल में रहने वाली 40 वर्षीय महिला फिलहाल दूसरे शहर में नौकरी करती है। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वह परिवार के साथ एमपी नगर स्थित डीबी माल में शापिंग करने पहुंची थी। इस दौरान शॉपर्सस्टाप शोरूम में जब वह पसंद किए हुए कपड़े पहनकर देख रही थी।

तभी उसे लगा कि कोई व्यक्ति मोबाइल से उसका वीडियो बना रहा है। इसके बाद महिला तुरंत बाहर निकली और बगल वाले ट्रायल रूम में देखा तो उसमें एक युवक खड़ा था। वह उसी शोरूम का कर्मचारी प्रशांत पवार था। महिला ने उसका मोबाइल चेक किया तो उसमें उनका कपड़े बदलते वीडियो मिल गया। इसके बाद महिला ने थाने जाकर आरोपित के खिलाफ थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित प्रशांत को हिरासत में लेकर उसका मोबाइल जब्त कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button