छत्तीसगड़

लोरमी में होने वाली शिवमहापुराण कथा को लेकर अफवाहों का बाजार हुआ गर्म

लोरमी
 लोरमी नगर पालिका में होने वाले प्रदीप मिश्रा के शिवमहापुराण कथा को लेकर अफवाहों का बाजार जबरदस्त गर्म हो चुका है। एक ओर जहां सोशल मीडिया में कथा होने की बात कही जा रही है वही दूसरी ओर प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार का सहयोग प्राप्त नही होने की वजह से यह कार्यक्रम रद्द होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

लोरमी में पहुँचे हमारे संवाददाता ने जब कथा स्थल का जायजा लिया तो आयोजक के द्वारा युद्ध स्तर पर कार्यक्रम की तैयारियां जोर शोर से चल रही थी। लेकिन सबसे अचरज वाली बात तो यह है कि लोरमी से प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव और बिलासपुर के सांसद तोखन साहू भी लोरमी विधानसभा से ताल्लुक रखते हैं। इसके बावजूद इस तरह के धर्मार्थ  आयोजन के लिये परमिशन नही देने से शासन और प्रसाशन के खिलाफ जमकर आक्रोश देखने को मिल रहा है। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सत्ताधारी दल के ही कार्यकर्ता दबी जुबान में आने वाले चुनाव में इसका परिणाम भुगतने तक की बात कह रहे है। सोमवार देर शाम हुई बैठक में आयोजकों के साथ साथ प्रशासन के आला अधिकारियों ने जाकर कथा स्थल का जायजा लिया लेकिन इसके बावजूद अधिकारियों के द्वारा एक बार पुनः मंगलवार को आकर जायजा लेने की बात कहकर वहाँ से रवाना हो गए।

चक्काजाम की है तैयारी
कार्यक्रम की पूरी तैयारी लगभग हो चुकी है 4 दिन बाद कथा होना है, लेकिन प्रशासन से सहयोग नही मिलने की वजह से लोगो मे काफी आक्रोश है, स्थानीय निवासियों के द्वारा चक्काजाम की भी चेतावनी दी जा रही हैं। लोरमीवासियो का कहना है कि नगर में तरह का आयोजन पहली बार हो रहा है लेकिन प्रसाशन के द्वारा परमिशन ( सहयोग) नही दिए जाने से आमजन में नाराजगी देखने को मिल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button