टेक्नोलॉजी

अमेज़न सेल: बेस्ट गेमिंग लैपटॉप्स की लिस्ट देखें अभी

Amazon Grand Gaming Days चल रहे हैं और यह सेल 31 जुलाई तक चलेगी। इस दौरान गेमिंग गैजेट्स को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। अगर आप अपने लिए एक बढ़िया और तगड़ा Gaming Laptop खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां हम आपको कुछ कमाल के लैपटॉप्स की जानकारी दे रहे हैं जिनकी न सिर्फ परफॉर्मेंस जबरदस्त है बल्कि गेमिंग विजुअल्स के क्लियर एक्सपीरियंस के लिए डिस्प्ले भी शानदार दी गई है। इस तरह के लैपटॉप गेमिंग के लिए बेस्ट रहते हैं क्योंकि इनमें हाई ग्राफिक्स वाले गेम्स को स्मूद खेलने के लिए बढ़िया ग्राफिक्स कार्ड भी दिया गया होता है।

Amazon Sale में आपको कई बड़े ब्रांड्स के लैपटॉप को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। इन पर 41% तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन सभी का डिजाइन कमाल का है और इनके साथ गेमिंग का एक्सपीरियंस दोगुना हो जाता है।

ग्रैंड गेमिंग डेज से खरीदें ये टॉप ब्रैंड्स के Gaming Laptop

Lenovo IdeaPad Gaming 3 Laptop:

गेमिंग लैपटप में जब तक बढ़िया प्रोसेसर न हो तो गेमिंग करने का मजा नहीं आता है। Lenovo Laptop में शानदार एक्सपीरियंस के लिए एएमडी राइजन 5 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी की रैम और 512 जीबी की एसएसडी दी गई है जिससे प्रोसेसिंग पावर बेहद ही दमदार हो जाती है। बेहतर विजुअल्स के लिए 15.6 इंच का एफएचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज है। इसके साथ ही एलेक्सा और 3 महीने का गेम पास सपोर्ट भी दिया गया है।

Acer Nitro V Gaming Laptop:

शानदार डिजाइन और 1 साल की वारंटी के साथ आने वाला Acer Laptop कई मायनों में बेस्ट है। इसमें इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर के साथ 16 जीबी की रैम दी गई है जिसे 32 जीबी तक अपग्रेड किया जा सकेगा। इसके साथ ही रात को गेमिंग करने के लिए एलईडी बैकलिट टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है और साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 3050 कार्ड मौजूद है। एक्सटर्नल डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए कई पोर्ट्स उपलब्ध कराए गए हैं।

ASUS TUF F15 Gaming Laptop:

4 यूजर रेटिंग के साथ आने वाला यह लैपटॉप मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट रहेगा। इसमें हैवी ऐप्स को स्मूदली इस्तेमाल करने के लिए इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर दिया गया है। ASUS Gaming Laptop में बैटरी भी दमदार है और यह 6 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकता है। इस पर 100 से ज्यादा हाई-क्वालिटी गेम्स खेले जा सकेंगे। अगर आप गेमिंग एक्सेसरीज को कनेक्ट करना चाहते हैं तो इसके लिए मल्टीपल पोर्ट्स दिए गए हैं। यह विंडोज 11 के साथ आता है जिसके साथ लाइफटाइम की वैधता मौजूद है।

Dell G15-5530 Gaming Laptop:

अगर आपको एक ऐसा लैपटॉप चाहिए जो काम करने में तो अल्ट्रा फास्ट हो ही और साथ ही देखने में भी स्टाइलिश है, तो Dell Gaming Laptop आपके लिए बेस्ट रहेगा। इसमें 16 जीबी की रैम और 512 जीबी की एसएसएडी दी गई हैं जिससे यह आसानी से हैवी टास्क पूरे कर सकता है। वहीं, रात को गेमिंग एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए बैकलिट कीबोर्ड दिया गया है। इसके साथ 1 साल का ऑनसाइट प्रीमियम सपोर्ट मौजूद है। क्लियर वीडियो के लिए 15.6 इंच का एफएचडी डिस्प्ले मौजूद है।

Dell Alienware m18 R1 Gaming Laptop:

अगर आपका बजट अच्छा खासा है तो आपको ये Dell Alienware Laptop काफी पसंद आएगा। हैवी टास्क और हैवी गेमिंग को पूरा करने के लिए इंटेल आई9 प्रोसेसर समेत 64 जीबी रैम और 1 टीबी एसएसडी दी गई है। विंडोज 11 होम के साथ इसमें ऑफिस 2021 दिया गया है। गेमिंग का मजा बड़ी स्क्रीन पर अलग ही आता है, ऐसे में इस लैपटॉप में 18 इंच का क्यूएचडी प्लस कंफर्टव्यू प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है जो गेमिंग के दौरान एक-एक डिटेल को अच्छे से दिखाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button