देश

सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी का आरोपी दौसा जेल में पकड़ा गया, जेल अधीक्षक सहित तीन सस्पेंड

दौसा
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस ने सोमवार सुबह दौसा के विशिष्ट केंद्रीय कारागार सालावास से एक आरोपी को पकड़ा। मामले में जेल अधीक्षक सहित तीन अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के बाद जेल में चलाए सघन तलाशी अभियान में दो एंड्रॉयड फोन सहित नौ मोबाइल फोन बरामद किए गए। पकड़े गए आरोपी की पहचान नीमा के रूप में हुई। वह दार्जिलिंग का रहने वाला है।

इस संबंध में पुलिस के एक अधिकारी ने पत्रकारों को बताया, दौसा पुलिस को सोमवार को सुबह करीब सात बजे जयपुर से सूचना मिली कि किसी ने सालावास जेल से 100 नंबर पर फोन करके मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी।

इस सूचना पर दौसा की एसपी रंजीता शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस जेल पहुंची। डीआईजी व एडीएम दौसा भी मौके पर पहुंचे। अधिकारी ने बताया कि सबसे पहले हमने धमकी देने वाले का मोबाइल नंबर लोकेट करने का प्रयास किया। उसकी लोकेशन एक बैरक के सामने मिली। इसके बाद उस बैरक के सामने से हमने आरोपी को हिरासत में लिया। उसकी निशानदेही पर हमने मोबाइल फोन भी रिकवर कर लिया। इसकी सूचना जयपुर में उच्चाधिकारियों को दे दी। इसके बाद जेल परिसर के सभी छह वार्डों की सघन तलाशी ली गई। इस दौरान जेल परिसर से नौ मोबाइल फोन बरामद किए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button