मध्यप्रदेश

जिला खनिज प्रतिष्ठान कार्यालय एवं ऑडिटोरियम का शिलान्यास कलेक्टर परिसर में हुआ सम्पन्न

सिंगरौली

सिंगरौली विधायक श्री रामनिवास शाह की मुख्य अतिथि में  एवं  विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष दिलीप शाह  के अध्यक्षता में तथा भाजपा जिला अध्यक्ष रामसुमिरन गुप्ता , एसडीएम एवम मुख्य कार्यपालान अधिकारी श्री राजेश शुक्ला के गरिमामय उपस्थिति में 7 करोड़ 10 लाख की लागत से निर्मित जिला खनिज प्रतिष्ठान कार्यालय एवं ऑडिटोरियम का विधिवत शिलान्यास एवं भूमि पूजन  कलैक्ट्रेट परिसर में पूजा अर्चना कर किया गया। ऑडिटोरियम की क्षमता 268 है एवम इस कार्य की निर्माण एजेंसी सिंगरौली विकास प्राधिकरण है ।

अवसर पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए विधायक श्री शाह ने कहा की यह कार्य गुणवत्ता एवं समयसीमा के अंदर पूर्ण किया जाए। उन्होंने कहा की मुख्य मंत्री डॉ. मोहन यादव के मनसा अनुसार विकास कार्यों को बढ़ावा दिया जा रहा है इस ऑडिटोरियम भवन के निर्माण कार्य हो जाने से सुविधाजनक भवन में बैठकों का आयोजन सहित अन्य कार्यक्रम संपादित हो सकेंगे। माननीय मुख्य मंत्री जी के नेतृत्व में जिले को हवाई यात्रा की सौगात मिली है इसके साथ ही मेडिकल कॉलेज सहित कई बड़े विकास कार्यों की सौगात प्राप्त हुए है वहीं हमारे देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारा भारत देश अग्रणी जाना जा रहा है । कार्यक्रम के अध्यक्षता कर रहे प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री दिलीप शाह ने कहा के बहुप्रतीक्षित इस कार्य को आज मूल्य स्वरूप दिया जाकर शहर वासियों को विकास की एक नए स्वगत प्राप्त हुए है ।

निश्चित ही शहर वासियों के मनसा अनुरूप प्राधिकरण के द्वारा शहर के विकास में किसी भी प्रकार के कोताही नहीं करेगा ।यह कार्य गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूर्ण होगा इसके अलावा भी प्राधिकरण के द्वारा विकास अन्य कार्यों को भी गाती प्रदान की जायेंगी । यह डीएमएफ कार्यालय एवं ऑडिटोरियम भवन सर्वसुविधा युक्त त्यार किया जायेगा। इसके अलावा भी भाजपा जिला अध्यक्ष श्री गुप्ता के द्वारा अपने अनुभोदन में जिले में हर एक विकास कार्यो के साथ साथ प्रदेश सरकार एवं केंद्र सरकार के साथ संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में अवगत कराया गया । कार्यक्रम के द्वारान एसडीएम एवम मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री राजेश शुक्ला , पार्षद संतोष शाह, पूर्व पार्षद श्रीमति सरोज सिंह , वरिष्ठ समाज सेवी के के कुशवाहा ,संदीप झा, रविन्द्र चतुर्वेदी, सीताराम जी,  जिला खनिज अधिकारी ए के राय, कार्यपालन यंत्री मनोज बाथम , संजय चतुर्वेदी , संविदाकार गगनदीप सिंह कुटेजा, आशीष पराशर आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button