मध्यप्रदेश

पति ने पत्नी की हत्या कर खेत में दबाया शव, फिर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट… दो हफ्तों में खुल गया केस

डबरा
 घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की हत्या की। इसके बाद शव को पहले होटल के पीछे लगे हुए खेत में बने कुएं में गड्ढा खोदकर दफना दिया। इसके बाद पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पति बिलौआ थाने पहुंच गया। पुलिस दो हफ्ते तक महिला की तलाश में परेशान होती रही। मंगलवार को आखिरकार मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाते हुए प्रगति यादव का शव बरामद कर लिया।

पूछताछ में पति ने उगला राज

मामले की पूछताछ के दौरान ही पुलिस को प्रगति यादव के पति सोनू यादव पर शक था। जब उससे कड़ी पूछताछ की गई, तो वह टूट गया और उसने प्रगति यादव की हत्या का राज उगल दिया। वह पुलिस को उस जगह पर लेकर पहुंच गया, जहां पर उसने पत्नी को दफनाया था। बिलौआ पुलिस के अनुसार सड़ी-गली हालत में लाश को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

18 साल पहले हुई थी शादी

मुरैना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली प्रगति यादव का विवाह जौरासी के रहने वाले सोनू यादव से लगभग 18 वर्ष पहले हुआ था। दोनों के दो बच्चे भी हैं जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि लगभग एक वर्ष से प्रगति और सोनू दोनों के बीच अनबन चल रही थी, जिसकी शिकायत प्रगति ने और उसके घर वालों ने कई बार बिलौआ थाने में की थी।

कई बार की पुलिस से श‍िकायत

प्रगति बार-बार पुलिस को शिकायत में यह भी बताती रही कि उसकी जान को ससुरालवालों से खतरा है, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। स्वजन का कहना है कि यदि पुलिस उनकी बच्ची की समय रहते सुनवाई करती तो आज उसकी हत्या नहीं होती।

आरोपी से हो रही है पूछताछ

पुलिस आरोपी सोनू यादव से पूछताछ कर रही है कि प्रगति यादव की हत्या किन कारणों से की गई है। क्या इस वारदात में कुछ और लोग भी शामिल थे, इसका पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी जांच के बाद जल्द ही सारी तस्वीर साफ हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button