खेल-जगत

ब्लैक साड़ी में सारा तेंदुलकर लगीं ग्लैमरस

Realindianews.com

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बेहद खूबसूरत हैं। सारा किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सारा हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में सारा तेंदुलकर अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं।

दरअसल, सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टा पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ साझा करती हैं। उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सारा ने हाल ही में अपनी एक पोस्ट के जरिए हर किसी का ध्यान खींच लिया है।

उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह ब्लैक साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस साड़ी में सारा बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक साड़ी के साथ बैकलैस ब्लाउज पहना है जो उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है।

सारा ने अपने इस साड़ी लुक को इयररिंग्स और ब्रेसलेट, रिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया है। उन्होंने मेसी बन हेयर स्टाइल के साथ लुक को काफी सिंपल रखा है। सारा का ये लुक बेहद कमाल का है। बहरहाल, सारा तेंदुलकर का नाम टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ अक्सर जोड़ा जाता है। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button