देश

शराबी पति ने अपनी पत्नी के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर दोस्त को दिया, फिर हुआ घिनोना काम

मुंबई

मुंबई के एक दंपति के अंतरंग पलों के वीडियो को पोर्न साइट पर अपलोड करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने पहले महिला के पति से वह वीडियो लिया और फिर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद वीडियो को हटाने के एवज पर 50 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर डाली। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ऐक्शन लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी जोशुआ फ्रांसिस दंपति का मित्र है। उन्होंने बताया कि महिला का पति शराबी है और दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था। अधिकारी ने बताया कि पति ने पत्नी के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किया था और उसे फ्रांसिस को दे दिया था।

महिला को वीडियो दिखा धमकाया
कांदिवली के समता नगर पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक फ्रांसिस ने हाल ही में महिला को फोन करके बताया कि उसके अंतरंग वीडियो और तस्वीरें एक अश्लील साइट पर अपलोड कर दी गई हैं। उसने उक्त वेबसाइट की यूआरएल भी उससे साझा की।

फ्रांसिस ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि उसका एक मित्र विकास है जो पेशे से साइबर विशेषज्ञ है और वह इन तस्वीरों और वीडियो को वेबसाइट से हटा सकता है।

अधिकारी ने बताया कि बाद में फ्रांसिस ने ही विकास बनकर महिला को व्हाट्सऐप पर कॉल किया और कहा कि वह सामग्री हटा देगा, लेकिन इसके लिए उसे 50,000 रुपये देने होंगे। महिला पैसे देने को तैयार हो गई थी। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों बाद वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गईं जिसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फ्रांसिस से पूछताछ की जा रही है।

वीडियो पोर्न साइट पर किया अपलोड
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान फ्रांसिस ने स्वीकार किया कि उसे महिला के पति से उक्त वीडियो और फोटो मिले थे। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने पहले उन्हें ‘पोर्न साइट’ पर अपलोड किया फिर महिला से पैसे लेकर उन्हें हटाया और बाद में उन वीडियो को सोशल मीडिया मंच पर जारी कर दिया। अधिकारी ने बताया कि मामले की आगे की जांच जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button