देश

राजस्थान-भरतपुर आवास पर सीएम भजनलाल के पिता कृष्ण स्वरूप बाथरूम में फिसलकर गिरे

भरतपुर/जयपुर.

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता बाथरुम जाते समय फिसलने से चोटिल हो गए।सूचना मिलते ही मेडिकल टीम मौके पर पहुंची। वहां मेडिकल टीम ने उनकी स्थिति को देखा और उनके चोट लगना महसूस हुआ। उसके बाद एंबुलेस के सहयोग से आरबीएम अस्पताल लेकर आए। जहां उनकी सीटी कराने के बाद पता चला कि उनकी राइट साइड की पांच पसलियां टूटी है। अभी उनका उपचार आईसीयू में चल रहा है और उनकी स्थिति स्टेबल है।

आरबीएम अस्पताल की मेडिकल टीम की बात जयपुर एसएमएस अस्पताल की टीम से चल रही है। उसके बाद ही जयपुर रेफर करने का फैसला लिया जाएगा। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का निवास जवाहर नगर में स्थित है। जहां उनके पिता किशन स्वरूप और माता गौमती देवी रहती हैं। आरबीएम अस्पताल के पीएमओ नगेंद्र भदोरिया ने बताया, सुबह नौ बजे के आसपास सूचना मिली कि सीएम भजनलाल शर्मा के पिता बाथरूम जाते समय फिसलने से चोटिल हो गए हैं। सूचना पाते ही अस्पताल प्रशासन की टीम उनके घर पहुंची। जब उनको वहां देखा तो उनकी राइट साइड की तरफ पसलियों में फैक्चर महसूस हुआ। उन्हें निवास से एंबुलेंस से आरबीएम अस्पताल लाया गया। जहां उनका सीटी करने का फैसला लिया, उसमें पता चला कि उनके राइट साइड की पांच पसलियां टूट गई हैं, जो की तीन से लेकर आठ तक है। अभी उनकी स्थिति स्टेबल है और जयपुर मेडिकल टीम से बातचीत चल रही है, उसके बाद ही उन्हें जयपुर रेफर करने पर विचार किया जाएगा।

जिला कलेक्टर डॉ. अमित यादव के साथ अन्य प्रशासनिक अधिकारी आरबीएम अस्पताल पहुंचे।जहां उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली। फिलहाल, सर्जिकल आईसीयू में भर्ती किया गया है, उनके उपचार के लिए चिकित्सकों की विशेष टीम लगी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button