मध्यप्रदेश

डॉ. मोहन यादव आज मंगलवार को दोपहर 12 बजे अमरवाड़ा आएंगे

छिंदवाड़ा
प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव मंगलवार को दोपहर 12 बजे अमरवाड़ा आएंगे। मुख्यमंत्री बनने के बाद छिंदवाड़ा जिले में यह उनका 15वां आगमन है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज  अमरवाड़ा में विधानसभा चुनाव जीतने पर मतदाताओं का आभार रोड शो और सभा के माध्यम से व्यक्त करेंगे।

इस दौरे में उनके साथ प्रदेश की पीएचई मंत्री संपतिया उइके भी अमरवाड़ा आ रहीं हैं। माना जा रहा है कि अमरवाड़ा को कोई बड़ी सौगात मिलेगी। सांसद विवेक बंटी साहू, भाजपा जिलाध्यक्ष शेषराव यादव और अमरवाड़ा विधायक राजा कमलेश शाह के मार्गदर्शन में सोमवार को दिन भर अमरवाड़ा में सीएम डॉ. यादव के कार्यक्रम की तैयारियां चलती रहीं। मुख्यमंत्री करीब चार घंटे अमरवाड़ा में रहेंगे और शाम को भोपाल रवाना होंगे।

कर सकते हैं कमलेश के मंत्री बनने की घोषणा

जिस तरह से संघर्षपूर्ण मुकाबले में भाजपा को यहां जीत मिली है, उससे संभावना है कि प्रदेश के मुखिया बड़ी घोषणा कर सकते हैं। खासकर कमलेश शाह को मंत्री बनाने को लेकर सीएम बड़ा बयान दे सकते हैं, जिस पर सभी की नजर रहेगी। दरअसल चुनाव के पहले सीएम ने कहा था कि छिंदवाड़ा को भी मंत्री पद मिलेगा। इसी के चलते अब कयास लगाया जा रहे हैं कि आज मुख्यमंत्री बड़ी घोषणा करेंगे।

अमरवाड़ा को मिलेगी जलाशय की सौगात

अमरवाड़ा की सबसे बड़ी समस्या पेयजल संकट है। ऐसे में चुनाव के पहले किए गए वादों में से सबसे बड़ा वादा यहां बांध बनाने का था, संभावना जताई जा रही है कि सीएम यहां पर बड़े जलाशय की सौगात भी दे सकते हैं। उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

122.70 करोड़ के विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे

20 जुलाई को जबलपुर में प्रस्तावित रीजनल इंडस्ट्री कान्क्लेव 2024 की तैयारियों की वर्चुअल समीक्षा करेंगे। इस दौरान जिले के तमाम उद्योगपति मौजूद रहेंगे। सिवनी, बालाघाट और पांढुर्णा जिलों में तैयारी की समीक्षा की जाएगी। मुख्यमंत्री कृषि उपज मंडी प्रांगण में पौधारोपण करेंगे। तत्पश्चात 122.70 करोड़ रुपये की लागत के विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण भी किया जाएगा।

जीत का आभार जताने पैदल निकले विधायक कमलेश शाह

विधायक कमलेश शाह ने हर्रई में पैदल भ्रमण विधानसभा उपचुनाव में जीत के लिए जनता का आभार व्यक्त किया। आभार यात्रा नगर के प्रमुख मार्गो से निकली गई। आभार यात्रा के दौरान विधायक कमलेश शाह को नगर के गणमान्य नागरिकों व्यापारी बंधुओं द्वार काजू किशमिश, मिठाई, फल से तोला गया। विधायक कमलेश शाह के समर्थकों द्वारा आतिशबाजी कर स्वागत किया गया।

अमरवाड़ा विधानसभा का ऐतिहासिक विकास होगा

आभार यात्रा के दौरान विधायक कमलेश शाह ने हर्रई नगर की जनता वचन देते हुए कहा कि अब नगर का ऐतिहासिक विकास होगा साथ ही सम्पूर्ण अमरवाड़ा विधानसभा का ऐतिहासिक विकास होगा।

इतने बड़े जवाबदारी सौंपे है इसे अवश्य पूरा करूंगा

विधायक कमलेश शाह ने कहा मैं आपको विश्वास दिला रहा हूं कि आपने जो विश्वास कर मुझे आज इतने बड़े जवाबदारी सौंपे है इसे अवश्य पूरा करूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button