मध्यप्रदेश

लोन की किस्त भरने को लेकर भाई ने भाई को चाकू मारकर किया घायल

उज्जैन

जीवाजीगंज क्षेत्र में रहने वाले युवक को उसके बड़े भाई ने समूह लोन की किस्त भरने के लिए कहा तो छोटे भाई ने उसे चाकू मार दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि राहुल सोलंकी उम्र 30 वर्ष निवासी जीवाजीगंज जिला चिकित्सालय में वार्ड बाय है।

राहुल ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात को उसने अपने छोटे भाई बिट्टू सोलंकी को समूह लोन की किस्त भरने के लिए कहा था। जिस पर वह विवाद करने लगा और चाकू से हमला कर दिया। जिससे राहुल घायल हो गया। हमले के बाद आरोपित भाग निकला। स्वजन ने राहुल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

गदापुलिया के समीप चायनीज खाने का ठेला लगाने वाले युवक को चार बदमाशों ने चाकू मार दिए। युवक ने आरोपितों को शराब पीने के लिए रुपये देने से इंकार कर दिया था। इस कारण उस पर हमला किया गया है। महाकाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सन्नी पुत्र जीवन राठौर उम्र 21 वर्ष निवासी आदर्श राजीव रत्न कॉलोनी का गदा पुलिया क्षेत्र में चायनीज खाने के सामान का ठेला है। रविवार रात करीब साढ़े 12 बजे वह ठेले पर था।

उसी दौरान सुमित सरगरे व उसके तीन अन्य साथी वहां आए और शराब पीने के लिए रुपये की मांग करने लगे। सन्नी ने रुपये देने से इंकार कर दिया तो सुमित व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। एक बदमाश ने उसे चाकू मार दिया तो दूसरे ने उस पर ब्लेड से हमला कर दिया। आसपास के दुकान संचालकों ने बीच-बचाव किया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button