उत्तर प्रदेश

बरातियों को लेकर जा रही स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा कर पलटी, दो की मौत और सात घायल

मथुरा

मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 65 के पास रविवार शाम साढ़े सात बजे बरातियों से भरी स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में वाहन सवार 9 दोस्तों में से दो की मौत हो गई और सात घायल हो गए।

अलीगढ़ जिले टप्पल कस्बे के डाक खाना वाली गली निवासी आदिल व शायर पुत्र यूनिस, दीपक व प्रयांशु पुत्र धन सिंह, प्रशांत पुत्र अजीत, शिवम पुत्र रेखपाल, दिलशाद पुत्र पप्पन, प्रह्लाद पुत्र प्रेमपाल व कैफ पुत्र महबूब स्कॉर्पियो से अपने दोस्त मनीष पुत्र रतन सिंह की शादी में सादाबाद (हाथरस) जा रहे थे। एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 65 के समीप गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसी के पीछे बरातियों की एक दूसरी गाड़ी भी आ रही थी।

इसके सवारों ने पुलिस को सूचना दी। हालत चिंताजनक होने के चलते कैफ व प्रहलाद को साथी एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां 13 वर्षीय कैफ ने दम तोड़ दिया। 5 घायलों को सीएचसी ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने 30 वर्षीय प्रयांशु को मृत घोषित कर दिया। आदिल,दीपक, प्रशांत व शिवम, प्रह्लाद को गंभीर हालत के चलते पहले जेवर और फिर नोएडा के निजी अस्पताल भेज दिया गया। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में प्रयांशु व कैफ की मौत हो गई। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button