फ़िल्म जगत

गुरचरण सिंह की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी ?

गुरुचरण सिंह पिछले कुछ महीनों से किसी खास वजह से खबरों में छाए हुए हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल के एक्टर के लापता होने से टीवी जगत और फैंस में हड़कंप मच गया। गुमशुदा होने के करीब 25 दिन बाद वापस आकर उन्होंने खुलासा किया कि वो लापता नहीं हुए थे, बल्कि आध्यात्मिक कारण से अपना घर छोड़ने का फैसला किया था। चूंकि एक्टर घर लौट आए हैं, इसलिए अब TMKOC में उनकी वापसी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। इस पर उन्होंने क्या कहा है, आइए जानते हैं।

मालूम हो कि Guru Charan Singh 2008 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शुरुआत में ही शो का हिस्सा थे, लेकिन 2013 में उन्होंने इस सीरियल को अलविदा कह दिया। लेकिन साल 2014 में उन्होंने फिर वापसी की और 2020 में फिर शो छोड़ दिया। शो छोड़ने के बाद वह किसी के संपर्क में नहीं थे और सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव थे। अप्रैल में अचानक गुरुचरण के लापता होने की खबर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

मुंबई लौटने के बाद गुरुचरण सिंह एंटरटेनमेंट पोर्टल्स को इंटरव्यू देने में व्यस्त हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का फोन आया था और उन्होंने हिंट दिया कि वह शो में वापसी कर सकते हैं।

असित कुमार मोदी ने कहा था- कॉल मी

Gurucharan Singh ने टेली मसाला को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर असित कुमार मोदी ने उन्हें फोन किया था। उन्होंने कहा, 'मेरा असित भाई से मीटिंग होने वाला है। मतलब मैंने अब तक उनको फोन नहीं किया। उनका वो आया था, 'कॉल मी।' मुझे नहीं पता किसलिए आया था 'कॉल मी'! मुझे नहीं पता वहां क्या बात होने वाली है, मुझे सीरियसली नहीं पता।'

बलविंदर कौर की नौकरी खतरे में नहीं डालना चाहते गुरुचरण

गुरुचरण ने बताया कि अभी तक उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी के बारे में कोई फैसला नहीं किया है, क्योंकि बलविंदर सिंह सूरी पहले से ही रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे हैं। चूंकि बलविंदर उनके अच्छे दोस्त हैं, इसलिए वो बलविंदर की नौकरी को खतरे में नहीं डालना चाहते। उन्होंने आगे कहा कि वह वापसी के लिए तैयार हैं, लेकिन इंतजार करेंगे और देखेंगे कि चीजें कैसे होती हैं, क्योंकि अंत में असित कुमार मोदी ही अंतिम फैसला लेंगे।

'तारक मेहता…' की क्वालिटी सुधारने की जरूरत!

अपनी वापसी की अटकलों के अलावा गुरुचरण सिंह ने शो के खराब कंटेंट के बारे में दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया पर भी बात की। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने असित मोदी से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की गुणवत्ता में सुधार करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, 'लोगों का फीडबैक है, वो अच्छा नहीं है, जो मैंने देखा है। मुझे यह कहते हुए खेद है, लेकिन यह सच है।'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button