फ़िल्म जगत

किम कार्दशियन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देसी लुक आई नज़र

मुंबई

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारों से महफिल पूरी सजी नजर आई। इस शादी में जहां तमाम बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ शामिल हुए वहीं किम कार्दशियन से लेकर जॉन सीना, रेमा जैसे कई हॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ ने खूब रौनक बढ़ाई। इस वक्त इस शादी की हजारों झलकियां इंटरनेट पर नजर आ रही है। इन सबमें से किम कार्दशियन का देसी अंदाज लोगों का ध्यान खूब खींच रहा।

पहली बार भारत आईं हॉलीवुड सिलेब्रिटी किम कार्दशियन अंबानी की शादी में देसी अंदाज में दिखीं। उन्होंने भी इंडियन सिलेब्रिटीज़ की तरह बीती रात इंडियन आउटफिट चूज़ किया था। किम सुर्ख लाल रंग के लहंगे में दिखीं और उनकी झलकियों ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खूब खींचा है।

नीता अंबानी किम का हाथ थामकर लग्न की विधि के लिए जाती नजर आईं। इस वीडियो को देखकर लोगों ने काफी कॉमेंट भी किए हैं। लोगों ने कहा है- अच्छा है, दुनिया को भी पता लगना चाहिए हमारा कल्चर। वहीं काफी लोगों ने किम के इस लुक की जमकर तारीफ की है।

किम अपने देसी लुक को देखकर खुश नजर आईं
वहीं किम ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह लाल लहंगे में दिख रही हैं और आइने के सामने खुद पर से ही उनकी नजर नहीं हट रही। कभी वह कैमरे में अपने गले के हीरे का हार कैप्चर कर रही हैं तो कभी अपने नाखून। इन झलकियों से साफ लग रहा है कि वो खुद को इंडियन लुक में देखकर कितनी खुश हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button