फ़िल्म जगत

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, नहीं अटेंड करेंगे अनंत और राधिका की शादी

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे। दरअसल, ‘सरफिरा’ के प्रमोशन के दौरान वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जी हां, अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर दिया है। बता दें, सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं, ‘सरफिरा’ की टीम के कुछ और लोग भी काेरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ऐसे कोरोना की चपेट में आए अक्षय कुमार

इस बात की जानकारी, ‘सरफिरा’ के प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने एचटी सिटी को दी है। सूत्र ने कहा, “अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सरफिरा’ का प्रमोशन कर रहे थे। प्रमोशन के वक्त उनकी तबीयत खराब होने लगी। तभी उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि प्रमोशन टीम के कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इस जानकारी के मिलने के बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया और शुक्रवार की सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।”

अक्षय कुमार ने खुदको किया आइसोलेट

सूत्र ने आगे कहा, “टेस्ट के पॉजिटिव आने की वजह से अब अभिनेता न ही ‘सरफिरा’ का प्रमोशन करेंगे और न ही अनंत अंबानी की शादी में शामिल होंगे।" सूत्र ने ये भी बताया कि अक्षय ने जिम्मेदार इंसान होने के नाते तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर दिया था और अभी वे क्वारंटाइन में हैं।

आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है अक्षय की फिल्म

अक्षय कुमार जिस फिल्म के प्रमोशन के वक्त कोरोना की चपेट में आए हैं वो फिल्म आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म का नाम ‘सरफिरा’ है और इस फिल्म में अक्षय के साथ राधिका मदान हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button