धर्म/ज्योतिषमध्यप्रदेश

मैहर में बनेगा मां शारदा लोक

सीएम शिवराज ने किया भूमि पूजन

Realindianews.com
भोपाल। मध्य प्रदेश के नए जिले मैहर पहुंच कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां शारदा माता दर्शन किए, साथ में उनकी पत्नी साधना सिंह भी मौजूद रहीं। सीएम ने मैहर में उज्जैन के महाकाल लोक के तर्ज पर मां शारदा लोक बनाने का एलान किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां शारदा लोक का भूमि पूजन किया।

सीएम शिवराज ने किया भूमि पूजन
सीएम शिवराज ने कहा कि मां का लोक बनाने के लिए हमने पैसे की व्यवस्था कर दी है आचार संहिता के पहले पैसे सुरक्षित रख दिए गए हैं। मां शारदा लोक पूरी भव्यता के साथ बनेगा। मैं अपने जीवन में जब से मुख्यमंत्री बना हूं तब से मैंने सरकार नहीं चलाई है मैंने पूरे प्रदेश को अपना परिवार माना है। मैंने केवल व केवल परिवार चलाया है।

नए कलेक्टर और एसपी को सौंपा कार्यभार
सीएम शिवराज ने नवगठित जिले की पहली कलेक्टर रानी बॉटड और पहले एसपी सुधीर अग्रवाल को कार्यभार सौंपते हुए कहा कि मैहर जिला आपको समर्पित कर रहा हूं। मां शारदा का आशिर्वाद सब पर बरस रहा है। सीएम ने कहा हमें यहां सरकारी जमीन चाहिए उसे चिन्हित करने का काम यहां के प्रशासन से अधिकारी करेंगे।

मैहर को जिला बनाने का नारियल फोड़ा
कमलनाथ आरोप लगाते हैं कि मैं जब में नारियल लेकर घूमता हूं जहां मर्जी घोषणा करके नारियल छोड़ देते हैं। आज मैंने मैहर को जिला बनाने का नारियल फोड़ा है। कमलनाथ कहते थे मेरे पास पैसा ही नहीं है। अगर मुख्यमंत्री के पास पैसा नहीं है तो वह मुख्यमंत्री क्यों बने। मुख्यमंत्री को पैसे के लिए रोना नहीं चाहिए उसे पैसे की व्यवस्था करनी चाहिए। विकास योजनाओं को लागू करने के लिए अगर दिल में तड़प होती है तो अपने आप ही बजट या पैसे की व्यवस्था हो जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button