देश

झारखंड में पत्नी के छिप-छिपकर मिलने पर आशिक को पत्थर से कुचला

रांची/बुढ़मू.

झारखंड के बुढ़मू थाना क्षेत्र के ओझासाड़म गांव के समीप जिकरा फॉल के पास मंगलवार रात्रि प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के बेड़वारी निवासी 25 वर्षीय अजय मुंडा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार विवाहिता से प्रेम प्रसंग के चक्कर में अजय की हत्या पत्थरों से कूचकर कर दी गई।

इस संबंध में मृतक के परिजनों ने मंगलवार को बुढ़मू थाना में आवेदन देकर बताया कि अजय ने फोन कर कहा कि मैं ओझासाड़म में हूं और ये लोग मुझे मार रहे हैं। इसके बाद अजय का मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। उसके बाद सूचना के आलोक में पुलिस सक्रिय हुई और ओझासाड़म के जगदीश मुंडा और उसकी पत्नी को पूछताछ करने के लिए हिरासत में लेकर थाना ले आई। पूछताछ में जगदीश ने अजय मुंडा के हत्या की बात स्वीकार कर लिया। जगदीश मुंडा की निशानदेही पर पुलिस और एफएसएल की टीम ने अजय मुंडा का शव जिकरा फॉल के पास जंगल से बरामद कर लिया गया। हत्या करने में शामिल एक अन्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

दोनों छिप-छिपकर मिलते थे
जानकारी के अनुसार जगदीश मुंडा की पत्नी का प्रेम प्रसंग शादी से पहले से ही अजय मुंडा से था और शादी के बाद भी दोनों छिप-छिपकर मिलते थे। कुछ दिन पहले भी अजय जगदीश मुंडा की पत्नी को लेकर फरार हो गया था और रांची में चार दिनों तक रहा था। इसके बाद ग्रामीणों ने समाजिक बैठक की, जहां अजय ने दुबारा ऐसी गलती नहीं करने के आश्वासन पर जगदीश मुंडा अपनी पत्नी को लेकर अपने घर चला गया था। इसके बाद मंगलवार को अजय अपनी प्रेमिका से मिलने ओझासाड़म गया था, जहां दोनों को साथ देखकर जगदीश मुंडा आक्रोशित हो गया और अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अजय का पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button