देश

बिहार-पटना में युवक को अपराधियों ने खदेड़कर मारी गोली

पटना.

पटना में एक युवक की हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने खदेड़कर उसे गोली मार दी। अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम दोड़ दिया। घटना पटना के पॉश इलाका कहे जाने वाले राजा बाजार के चौधरी टोला गली में हुई। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। पुलिस  सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मृतक की पहचान राकेश कुमार 40 वर्ष चौधरी टोला निवासी के रूप में हुई है।

पुलिस ने घटनास्थल से एक दीवाल में फंसे हुए गोली के बुलेट को भी बरामद किया है। घटना की पुष्टि करते हुए एयरपोर्ट थाना प्रभारी विनोद पीटर ने बताया कि उनके परिजनों से जानकारी ली जा रही है। बताया जा रहा है कि राकेश कुमार मूल रूप से सीतामढ़ी का निवासी था और पटना के चौधरी टोला में किराए में रहकर बिजली मिस्त्री का काम करता था। बुधवार की देर रात काम से वह अपने घर लौट रहा था। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर एक गोली चलाई जो मिस कर गया। इसके बाद वह खुद को बचाने के लिए भागने लगा। इस बीच अपराधियों ने काफी दूर तक खदेड़कर राकेश कुमार को गोली मारी दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया।

अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही पुलिस
इधर, वारदात के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना एयरपोर्ट थाने को दी। रात्रि के वक्त ही राकेश कुमार को एक अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। एयरपोर्ट थाना प्रभारी विनोद पीटर ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाल जा रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button