फ़िल्म जगत

अंजना सिंह की फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई,

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अंजना सिंह की आने वाली फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान में अंजना सिंह एक महत्वपूर्ण और दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में उनके साथ तीन बच्चे नजर आ रहे हैं, जो फिल्म की थीम के अनुसार बेटियां हीं मालूम पड़ती हैं।

आईवीवाई एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण हाई क्यू एंटरटेनमेंट एलएलपी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं। निर्देशक संजीव बोहरपी हैं। फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म है, जो बेटियों के महत्व और उनके अधिकारों पर जोर देती है। यह फिल्म बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ – साथ महिला सशक्तिकरण पर भी आधारित है।

अंजना सिंह ने कहा, यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे। ऐसी फिल्मों में किरदार को जीना मेरे लिए सम्मान की बात है। उम्मीद करती हूँ कि मेरा किरदार और फिल्म सबों को पसंद आएगी।वही, फिल्म के निर्देशक संजीव बोहरपी ने कहा,मेरी बेटी मेरा अभिमान एक ऐसी कहानी है जो समाज को एक मजबूत संदेश देने का काम करेगी।

फिल्म फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान के लेखक रविंद तिवारी हैं। कांसेप्ट संदीप सिंह का है। कार्यकारी निर्माता सुभाष चव्हाण बी4यू टीम हैं। संगीतकार साजन मिश्रा हैं। गीतकार अरबिंद तिवारी हैं। डीओपी विजय मंडल हैं। नृत्य कानू मुखर्जी एवं सोनू प्रीतम का है। कला संजय कुमार का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button