फ़िल्म जगत

Anupamaa Latest Episode: क्या अनुज अमेरिका जाएगा?

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में श्रुति से सगाई टूटने के बाद अनुज एक बार फिर अनु को अपनी जिंदगी में लाना चाहता है। लेकिन अनुपमा अपनी बेटी की खुशियों को लैपटॉप अनुज से दूरी बनाकर रखती है, जो अनुज को चुभती भी है। तो वहीं वनराज की लाखों चालों और कोशिशों के बाद भी टीटू और डिंपी का रिश्ता नहीं टूटता। अनुपमा (Anupamaa), बा और बापूजी के आशीर्वाद से टीटू और डिंपी की शादी कराती है। शादी के बाद नए नवेले जोड़ों को पूरे शाह परिवार का आशीर्वाद मिल जाएगा लेकिन वनराज मुंह फुलाकर कमरे में बैठा रहेगा।

वनराज को मनाने की कोशिश करेगी अनुपमा

शादी के बाद टीटू और डिंपी दोनों ही वनराज के बारे में परेशान होते हैं। यह देखकर अनुपमा (Anupamaa New Episode) दोनों को वनराज के कमरे के बाहर ले जाती है और दरवाजे के बाहर से बात करती है। अनुपमा, वनराज को समझाती है कि बच्चों के लिए उनका आशीर्वाद कितना जरूरी है। डिंपी और टीटू भी वनराज को रिक्वेस्ट करते हैं लेकिन वह दरवाजा नहीं खोलते। नए ट्विस्ट में आद्या बनेगी विलेन! अनुपमा के आगामी ट्विस्ट में देखने को मिलेगा कि उनके पापा यानी अनुज से कहेगी कि उन्हें श्रुति नहीं मिलेगी और उनके बीच क्या फैसला हुआ है। लेकिन वह इतना जाना है कि श्रुति और अनुज का रिश्ता अनुपमा जोशी की वजह से टूटा है। और वह श्रुति की जगह किसी को भी नहीं आने देगी, फिर चाहे वह कोई भी हो। आद्या की बात सुनकर अनुज चौंक जाता है. अनुज, अनुपमा से मिलने जाता है और उसे एक बार फिर अपने प्यार की दुहाई देता है। लेकिन अनुपमा मना कर देगी कि वह साथ कभी नहीं हो सकती. वापसी का वादा करके अमेरिका लौटेगा अनुज

नए ट्विस्ट में देखने को मिलेगा कि अनुज अमेरिका लौटेगा। और जाने से पहले वह अनुपमा से कहेगा कि वह अभी भी उसकी बात सुन रहा है लेकिन वह वापस आएगी और सिर्फ उसके लिए। अनुज की बात सुनकर अनुपमा खूब वायरल है। अब अनुपमा की कहानी क्या ट्विस्ट करती है, यह अपकमिंग ट्विस्ट में देखने लायक होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button