टेक्नोलॉजी

Jio, Airtel, Vi के रिचार्ज प्लान में महंगाई, BSNL दे रहा सबसे सस्ते प्लान्स

जियो, एयरटेल और VI ने रिचार्ज प्लान की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। लेकिन बीएसएनएल की तरफ से अभी भी सबसे सस्ता प्लान ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की तरफ से अभी भी 107, 147 रुपए वाला प्लान दिया जा रहा है और आप इसमें कई शानदार लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ अलग करने की ज़रूरत नहीं होती।

बीएसएनएल की तरफ से 107 रुपए वाला प्लान ऑफर किया जा रहा है और ये 35 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 3 जीबी तक डाटा और 200 फ्रीवॉइड कॉलिंग मुफ्त मिनट ऑफर किए जा रहे हैं। जबकि एयरटेल और जियो के प्लान महंगे होने के बाद भी किसी भी प्लान में ये लाभ मिलने वाले नहीं हैं। बीएसएनएल की तरफ से 147 रुपए वाला भी एक प्लान दिया जा रहा है। यह प्लान भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 10 जीबी तक डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है।

कितने महंगे प्लान ?

अब बात करें कि जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने प्लान की कीमत में कितना इजाफा किया है? तो आपको पहले ही बता दें कि अधिकतम 600 रुपए तक का प्लान महंगा कर दिया गया है। जियो, एयरटेल के प्लान 3 जुलाई से महंगे हो गए थे, लेकिन वोडाफोन के प्लान की कीमत 4 जुलाई से बढ़ गई है। ऐसे में सभी लोगों को योजना के मामले में झटका लगा है। यही वजह है कि बीएसएनएल टीवी की पहली पसंद बनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button