देशमध्यप्रदेशराजनीति

नागपुर की भाजपा नेत्री सना खान की जबलपुर में हत्या

आरोपित ने हिरन नदी में फेंका शव

Realindianews.com
जबलपुर। भाजपा अल्पसंख्यक सेल नागपुर की महामंत्री सना उर्फ हिना खान को मौत के घाट उतारा जा चुका है। शुक्रवार को सना के पति ढाबा संचालक अमित उर्फ पप्पू साहू के पकड़े जाने के बाद इसका पता चला। अमित ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि राजुल सिटी स्थित घर में सना की हत्या की थी। जिसके बाद शव को चादर में लपेटकर कार की डिक्की में छिपा दिया था। कार लेकर बेलखेड़ा के मेरेगांव पहुंचा और चादर में लिपटा सना का शव पुल से हिरण नदी में फेंक दिया। विदित हो कि सना एक अगस्त को नागपुर से जबलपुर आई थी। दो अगस्त को उसने नागपुर निवासी अपने स्वजन से फोन पर बात की थी। जिसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था। सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि शनिवार को हिरण नदी में सना के शव की तलाश की जाएगी।
छह माह पूर्व प्रेमविवाह किया था
सीएसपी सिंह ने बताया कि बिलहरी निवासी पप्पू से पूछताछ की जा रही है। उसने बताया कि नागपुर के मानकापुर निवासी सना खान से उसने छह माह पूर्व प्रेमविवाह किया था। विवाह के कुछ समय बाद से ही सना रुपयों की मांग करने लगी। वह सना की सभी जरूरतें पूरी करता रहा, परंतु रुपयों की मांग बढ़ती गई। वह जब भी रुपये देने से मना करता सना तिवाद पर उतारू हो जाती थी। सना की इन हरकतों से वह त्रस्त हो गया था।
एक अगस्त को नागपुर से रवाना हुई थी सना
सीएसपी ने बताया कि सना बीते दो अगस्त को जबलपुर आई थी। अपनी मां को जानकारी देकर एक अगस्त को नागपुर से रवाना हुई थी। बस से जबलपुर आकर वह आटो से घर पहुंची। सना रुपयों की मांग करने लगी, पप्पू ने इंकार किया तो दोनों में विवाद हो गया। पप्पू ने समझाने का प्रयास किया परंतु सना रुपयों के लिए अड़ी रही। उसने पप्पू को अपशब्द कहे जिससे विवाद बढ़ गया। इसी बीच पप्पू ने लाठी से सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।
सना के स्वजन से की जा रही पूछताछ
सीएसपी ने बताया कि सना के स्वजन से पूछताछ की गई। यह जानकारी सामने आई कि वह अपनी मां को जानकारी देकर नागपुर से रवाना हुई थी। दो अगस्त को उसने अपने रिश्तेदार इमरान को फोन पर जबलपुर पहुंचने व पप्पू द्वारा मारपीट किए जाने की सूचना दी थी। उसके बाद सना का मोबाइल बंद हो गया था। स्वजन की शिकायत पर नागपुर के मनकापुर थाने में एफआइआर दर्ज कर पुलिस सना की तलाश में जुटी थी। नागपुर पुलिस व सना के स्वजन के जबलपुर आने पर गोराबाजार पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू की। इधर, स्वजन का कहना है कि नागपुर से रवाना होते समय सना लाखों रुपये कीमती सोने के जेवर पहनी थी।
सना का शव हिरण नदी में फेंका था
सीएसपी ने बताया कि पप्पू ने रात में सना का शव हिरण नदी में फेंका था। उस समय तेज वर्षा हो रही थी। जिसका फायदा उठाकर उसने अपने एक दोस्त की सहायता से शव को आसानी से ठिकाने लगाकर घर लौट गया था। नागपुर पुलिस के जबलपुर आने के बाद वह बचने के लिए जहां तहां भागता रहा। उन्होंने बताया कि शनिवार को शव की तलाश की जाएगी। प्रकरण में आगे की कार्रवाई नागपुर पुलिस द्वारा किया जाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button