मध्यप्रदेश

मंगला एक्सप्रेस में नाबलिग लड़की के बगल में बैठा अंकल, बोला गंदी बात, कोच में बैठे यात्रियों ने युवक को पकड़ लिया

ग्वालियर
एक 14 साल की लड़की अपनी दादी के साथ ट्रेन में यात्रा कर रही थी। दोनों मंगला एक्सप्रेस के एसी कोच में मडगांव से ग्वालियर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह पूरी तरह सहम गई। कुछ देर तक उसे समझ ही नहीं आया कि क्या करना चाहिए। दरअसल, बच्ची और दादी के पास बैठा एक शख्स लड़की के साथ छेड़खानी करने लगा। वह उसे मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाने लगा। इस दौरान आरोपी गंदे-गंदे इशारे भी करता रहा।

नाबालिग के साथ गंदी हरकतें
जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की और उसकी दादी मंगला एक्सप्रेस के ए-1 एसी कोच में यात्रा कर रहे थे। इटारसी से लेकर भोपाल तक आरोपी ने लड़की के साथ छेड़खानी की। वह उसे मोबाइल पर बार-बार अश्लील वीडियो दिखाने लगा। रात का समय होने के चलते नाबालिग काफी डर गई। लेकिन जब उससे आरोपी का टॉर्चर सहा नहीं गया तब उसने दादी को युवक की हरकतों के बारे में बताया। इसके बाद कोच में बैठे अन्य लोगों को भी इस बारे में पता चला। यात्रियों ने युवक को पकड़ लिया।

दबोचा गया दरिंदा
नाबालिग ने जीआरपी कंट्रोल में इस सूचना दी। सूचना पर जीआरपी बीना स्टेशन पहुंची। कार्रवाई करने की जगह जीआरपी ने पीड़िता से कहा कि आपको यहां उतर कर एफआईआर दर्ज करानी होगी। पीड़िता ने ट्रेन से उतरने से इनकार कर दिया। इसके बाद ट्रेन को झांसी जीआरपी ने अटेंड किया। यहां आरोपी को उतार लिया गया। पीड़िता ने यहां भी उतरने से मना कर दिया। नाबालिग ग्वालियर स्टेशन पहुंची। वहां उसके पिता भी मौजूद थे। वो वहां अपनी दादी के साथ उतरी।

पिता ने दर्ज कराई शिकायत
पीड़िता के पिता ने जीआरपी थाना ग्वालियर में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता ग्वालियर की रहने वाली है। जीआरपी थाना प्रभारी ठक्कर ने बताया कि मंगला एक्सप्रेस में नाबालिग को युवक द्वारा अश्लील वीडियो दिखाने का मामला रानी कमलापति स्टेशन का है। पीड़िता की शिकायत पर जीरो में मामला दर्ज कर डायरी रानी कमलापति भेज दिया है। अब इस मामले में रानी कमलापति स्टेशन जीआरपी द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि दो दिन पहले जीटी एक्सप्रेस के कोच ए-1 में यात्रा कर रही एक युवती के साथ भी छेड़खानी की घटना हुई थी। यहां भी ग्वालियर में आरोपी को नहीं पकड़ा जा सका। इसके बाद शिकायत के आधार पर झांसी में आरोपी को पकड़ा गया। जांच में पता चला कि युवती के साथ छेड़खानी करने वाला युवक सैन्यकर्मी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button